1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. Pakistan Bomb Blast: पाकिस्तान के लाहौर में ब्लास्ट, 3 की मौत, कई घायल

Pakistan Bomb Blast: पाकिस्तान के लाहौर में ब्लास्ट, 3 की मौत, कई घायल

पाकिस्तान के लाहौर में गुरुवार को ब्लास्ट हुआ है। अनारकली बाजार में ब्लासट में 3 की मौत हुई है जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं। पाकिस्तानी वेबसाइट 'द डॉन' के मुताबिक, ब्लास्ट में 3 की मौत हुई है जबकि 20 लोग घायल हुए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 20, 2022 16:16 IST
Pakistan Bomb Blast: पाकिस्तान के लाहौर में ब्लास्ट, 3 की मौत, कई घायल- India TV Hindi
Image Source : DAWNNEWSTV Pakistan Bomb Blast: पाकिस्तान के लाहौर में ब्लास्ट, 3 की मौत, कई घायल

Highlights

  • पाकिस्तान के लाहौर में बड़ा धमाका
  • ब्लास्ट में 3 की मौत, कई घायल

Pakistan Bomb Blast: पाकिस्तान के लाहौर में गुरुवार को ब्लास्ट हुआ है। अनारकली बाजार में ब्लासट में 3 की मौत हुई है जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं। पाकिस्तानी वेबसाइट 'द डॉन' के मुताबिक, ब्लास्ट में 3 की मौत हुई है जबकि 20 लोग घायल हुए हैं।

लाहौर पुलिस प्रवक्ता राणा आरिफ ने मौत और घायलों की संख्या की पुष्टि की है। लाहौर के अनारकली क्षेत्र हुए विस्फोट में कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है। विस्फोट के तुरंत बाद लाहौर के डिप्टी कमिश्नर (डीसी) उमर शेर चट्ठा ने नागरिक सुरक्षा अधिकारी को क्षेत्र में एक बम निरोधक दस्ते को तैनात करने का निर्देश दिया और कहा कि क्षेत्र का पूर्ण और व्यापक रूप से निरीक्षण किया जाना चाहिए।

पाकिस्तानी अखबारों की मानें तो गुरुवार को लाहौर के अनारकली बाजार में एक खड़ी मोटरसाइकिल में विस्फोट सामग्री रखी हुई थी, जिस पर धमाका हुआ। विस्फोट में कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अनारकली बाजार से सटी पान मंडी के पास खड़ी एक मोटरसाइकिल में विस्फोटक सामग्री रखी गई थी। धमाका इतना जोरदार था कि पास की इमारतों के शीशे टूट गए। 

erussia-ukraine-news