Friday, April 26, 2024
Advertisement

जिंदगी में पहली बार खरीदा था लॉटरी का पावरबॉल टिकट, इनाम में जीते 8 करोड़ रुपये

कुछ लोगों की किस्मत इतनी तेज होती है कि क्या कहने! तेज किस्मत की धनी एक महिला ने पहली बार पावरबॉल टिकट खरीदा और उसने लगभग 8 करोड़ रुपये का इनाम जीत लिया।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: November 18, 2022 9:58 IST
Lottery News, Lottery Jackpot News, Michigan Lottery News, United States Lottery News- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY महिला ने पहली बार पावरबॉल टिकट खरीदा और जैकपॉट जीत लिया।

न्यूयॉर्क: अमेरिका के मिशिगन में रहने वाली एक महिला ने लॉटरी के अपने पहले पावरबॉल टिकट से 8 करोड़ रुपये का इनाम जीता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोनी थॉम्पसन नाम की इस महिला ने इसी महीने पहली बार पावरबॉल टिकट खरीदा था। महिला के मुताबिक, उसने यह टिकट मिशिगन के स्टैनवुड में स्थित कंट्री कॉर्नर सुपरमार्केट से खरीदा था। महिला ने कहा कि उसने पहले कभी भी पावरबॉल टिकट नहीं खरीदा था, लेकिन इनाम की बड़ी-बड़ी रकम देखकर उसने एक टिकट खरीद लिया।

‘जीतने के बाद खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा’

थॉम्पसन ने कहा, 'मैंने पहले कभी भी पावरबॉल नहीं खेला था, लेकिन एक अरब डॉलर से ज्यादा का जैकपॉट देखकर मैंने भी एक टिकट खरीदने का फैसला किया। जब इनाम का ऐलान हुआ तो मैंने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर देखा कि मेकोस्टा काउंटी में किसी को 1 मिलियन डॉलर (लगभग 8 करोड़ रुपये) का इनाम निकला है। इसके बाद मैंने लॉटरी की साइट पर जाकर अपना नंबर चेक किया, और यह जानकर मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा कि मुझे 10 लाख डॉलर का इनाम मिला है।'

Lottery News, Lottery Jackpot News, Michigan Lottery News, United States Lottery News

Image Source : MICHIGAN LOTTERY
जोनी थॉम्पसन ने 8 करोड़ रुपये इनाम में जीते हैं।

इतने सारे पैसों का क्या करेंगी थॉम्पसन?
थॉम्पसन ने कहा, 'जब मुझे पता चला कि मेरे पांचों नंबर मिल गए हैं और मैंने एक बड़ा इनाम जीता है, मैं खुशी के मारे चिल्लाने लगी। मैंने फिर अपने बेटे से टिकट दोबारा चेक करने को कहा क्योंकि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था। मैं नहीं बता सकती कि इतनी बड़ी रकम जीतकर मैं कितनी खुश हूं। मेरे पास अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए शब्द ही नहीं हैं।' थॉम्पसन ने कहा कि वह इनाम में जीते गए पैसों का एक हिस्सा अपने नए बिजनेस में लगाएंगी और बाकी की रकम को बचत खाते में डाल देंगी।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement