Friday, April 26, 2024
Advertisement

भोजपुरी: रितेश पांडे का नया गाना 'गब्बर की बसंती' हो गया हिट, चार मिलियन से ज्यादा व्यूज

रितेश पांडे का नया गाना 'गब्बर की बसंती' रिलीज होते ही सोशल मीडिया में छा गया है। इस गाने में रितेश गाने के साथ-साथ डायलॉग बोलते भी नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 23, 2020 16:30 IST
'हैलो कौन' सिंगर रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना 'गब्बर की बसंती' हुआ हिट, मिले 40 साल से भी ज्यादा - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/WORLDWIDE RECORDS BHOJPURI 'हैलो कौन' सिंगर रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना 'गब्बर की बसंती' हुआ हिट, मिले 40 साल से भी ज्यादा व्यूज

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे का गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाता है। हैलो कौन गाकर फेमस हो चुके रितेश पांडे का नया गाना 'गब्बर की बसंती' भी रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने में रितेश गाने के साथ-साथ डायलॉग बोलते भी नजर आ रहे हैं। यह गाना इसी माह रिलीज हुआ है। लेकिन इसकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है।

गब्बर की बसंती मारेलु आंख गाने को  रितेश पांडे ने गाया है। जिसे संगीत छोटू रावत और अरुण बिहारी ने इस गाने को लिखा है। इस गाने को अभी तक 40 लाख व्यूज मिल चुके हैं। इसके साथ ही फैंस को यह गाना काफी पसंद आ रहा हैं। 

सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना जलेबी हुआ हिट, मिले 25 लाख से भी ज्यादा व्यूज 

फैंस रितेश के इस भोजपुरी गाने में खूब कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि रितेश के यह पहला गाना हो जिसमें अधिक लोकप्रियता पाई। 

साल 2019 में रितेश का आया गाना 'हैलो कौन' ने भोजपुरी इडस्ट्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। भोजपुरी ही नहीं इस गाने से बॉलीवुड के भी खई गानों को पीछे पछाड़ दिा था। इस गाने को आशीष वर्मा नमे लिखा था। जिसे रितेश पांडेय और स्नेहा उपाध्याय ने गाया था। 

खेसारीलाल के कांवड़ गीत 'जल ढरिहै ये भाभी' को लोगों ने किया पसंद, देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement