Sunday, May 05, 2024
Advertisement

35000 की घूस के लिए दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को CBI ने पकड़ा, जानिए पूरा मामला

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सुभाष प्लेस पुलिस स्टेशन में तैनात एक कांस्टेबल को शिकायतकर्ता से 35,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 14, 2020 19:34 IST
CBI arrested constable of Delhi Police for accepting bribe of 35000 rs - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV CBI arrested constable of Delhi Police for accepting bribe of 35000 rs 

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सुभाष प्लेस पुलिस स्टेशन में तैनात एक कांस्टेबल को शिकायतकर्ता से 35,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। एक शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था जिसमें आरोप लगाया गया था कि एक कांस्टेबल और एक हेड कांस्टेबल ने शिकायतकर्ता के किराए के घर से कार्ड खेलने वाले शिकायतकर्ता के एक दोस्त को उठाया और दोस्त को छोड़ने के एवज में आरोपी ने 35,000 रुपए रिश्वत की मांग की। 

इसके बाद सीबीआई ने एक जाल बिछाया और कांस्टेबल को शिकायतकर्ता से 35,000 रुपये की रिश्वत मांगते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। जयपुर और दिल्ली में चार स्थानों पर तलाशी ली गई, जिससे संपत्ति के दस्तावेजों, बैंक खाते के विवरण और 8.87 लाख (लगभग) रुपये की राशि सहित दस्तावेजों की बरामदगी हुई है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement