Monday, April 29, 2024
Advertisement

सास के साथ सब्जी लेने गई थी बहू, बस ड्राइवर ने किया किडनैप, शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

राजस्थान में एक बस ड्राइवर ने सास के साथ बाजार से आ रही महिला का अपहरण कर लिया और उसे शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसे सड़क के किनारे फेंक कर चला गया।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: November 18, 2023 22:20 IST
rajasthan crime news- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO राजस्थान में हैवानियत

राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। बीते गुरुवार को एक मिनी बस के ड्राइवर ने दिनदहाड़े एक महिला का अपहरण कर लिया, जब वह अपनी सास के के साथ बाजार से सब्जी लाने गई थी। जब महिला को लेकर ड्राइवर भाग रहा था तो उसकी सास ने लोगों से गुहार भी लगाई लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया। जब महिला का पति आया तो मां ने बहू के अपहरण की बात बताई। पीड़िता का पति जब थाने में अपनी पत्नी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा, तो पुलिस ने उसे डांट कर वहां से भगा दिया। काफी देर बाद रात में महिला बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी मिली।

इस वारदात की जानकारी होने के बाद एक राजनीतिक दल के कार्यकर्ता थाने पहुंचे तब पुलिस ने इस वारदात का केस दर्ज किया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी बस ड्राइवर को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पीड़िता ने जो आपबीती सुनाई उसे सुनकर हर कोई हैरान है और किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि कोई इतना बड़ा हैवान हो सकता है कि एक महिला के साथ रेप करने के बाद उसे मारने की नीयत से चलती बस से नीचे फेंक दे।

सास के साथ बाजार से लौट रही थी महिला

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता का पति किसी काम से दूसरे शहर गया हुआ था। दोपहर के समय पीड़िता अपनी सास के साथ सब्जी लेने बाजार गई थी। जब वे लौट रही थीं उसी समय एक मिनी बस के ड्राइवर ने जबरन उसे बस के अंदर घुसा लिया। पीड़िता की सास मदद के लिए लोगों को आवाज देने लगी, लेकिन इसी बीच मौका देखकर बस का ड्राइवर महिला को लेकर भाग गया। बेटे के घर आने के बाद मां ने उसे पूरी बात बताई। वह दौड़े-दौड़े थाने गया लेकिन वहां पुलिस ने उसे धमकाया और कहा कि तुम्हारी पत्नी खुद ही भाग गई है। 

गिरफ्तार हुआ आरोपी

पति ने बताया, आधी रात को उसकी पत्नी बेहोशी की हालत में घर से कुछ दूरी पर सड़क किनारे पड़ी मिली। उसके चेहरे और शरीर पर चोट के निशान थे। होश आने पर उसने बताया कि आरोपी ने उसे जबरन शराब पिलाई और उसके साथ बलात्कार किया। जब बात बढ़ी तो पुलिस ने तुरंत केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी। मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी बस ड्राइवर राजेन्द्र को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।  

ये भी पढ़ें

सीएम गहलोत का बड़ा खुलासा- मैंने जीवन में कभी एक इंच जमीन नहीं खरीदी, मैं पीएम से ज्यादा फकीर हूं

योगी सरकार ने यूपी में हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट किए बैन, इससे हुई कमाई से आतंकी संगठनों को फंडिंग करने का आरोप

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement