Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh Crime: चचेरे भाइयों ने कुल्हाड़ी से काटी युवक की गर्दन, जादू-टोना करवाने का था शक

Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश के दमोह जिले के एक गांव में दो लोगों ने जादू-टोना करवाने के शक में एक युवक की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: August 07, 2022 16:27 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Representational Image

Highlights

  • घटना मध्य प्रदेश में दमोह जिले के खंचारी पटी गांव की है
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है

Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश के दमोह जिले के एक गांव में दो लोगों ने जादू-टोना करवाने के शक में एक युवक की कथित तौर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। यह घटना हिंडोरिया थाना क्षेत्र के खंचारी पटी गांव में शनिवार को हुई। बांदकपुर पुलिस चौकी के प्रभारी उप-निरीक्षक बी एस हजारी ने रविवार को बताया कि करीब दो सप्ताह पहले खंचारी पटी गांव में एक कुएं का दूषित पानी पीने से दर्जनों लोग बीमार हुए थे। इनमें से दो लोगों की बाद में मौत हो गई थी। मृतकों में एक गेंदाबाई पाल नाम की महिला भी शामिल थी।

दोनों परिवारों के बीच चल रहा था तनाव 

आपको बता दें कि पुलिस के मुताबिक दूषित पानी पीने से हुई मौतों में एक गेंदाबाई पाल नाम की महिला भी मौत हुई थी। सब इंपस्पेक्टर हजारी ने कहा कि गेंदाबाई के परिजनों को शक था कि उसके चचेरे भाइयों ने महिला पर कोई जादू-टोना करवाया है, जिससे उसकी मौत हुई है। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच तनाव चल रहा था। हजारी के मुताबिक, शनिवार सुबह परम पाल और गेंदारानी का पति पर्वत पाल अपने चचेरे भाई मोहन पाल के पास पहुंचे और कहा कि रविवार को तेरहवीं है, जिसके लिए लकड़ी काटने चलना है, इसलिए साथ में चलो। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।  

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

सब इंपस्पेक्टर हजारी ने बताया कि जब मोहन कुल्हाड़ी लेकर अपने चचेरे भाइयों के साथ घर के पीछे बाड़े में गया तो इसी दौरान पीछे खड़े परम और पर्वत ने कुल्हाड़ियों से मोहन की गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हजारी के अनुसार, घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली, उन्होंने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement