Sunday, May 05, 2024
Advertisement

UP Crime News: छोटे भाईओं ने रील बनाने से रोका तो बहन ने दबा दिया गला, शिकायत दर्ज कराई तो लड़की ने की पुलिसकर्मी से मारपीट

UP News: शिकायत मिलने पर थाना प्रभारी आमोद कुमार सिंह ने आरती को थाने लाने के लिए एक महिला आरक्षक व एक होमगार्ड को भेजा। थाने पर भी उसने हाईवोल्टेज ड्रामा रचा और वहां अपने भाई आकाश को देखकर उस पर फिर हमला कर दिया।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: September 20, 2022 14:45 IST
Sister suffocates when younger brothers stop making reel- India TV Hindi
Image Source : FILE Sister suffocates when younger brothers stop making reel

Highlights

  • रील बनाने से मना किया तो कर दिया हमला
  • महिला सिपाही पर भी कर दिया हमला
  • लड़के को दोस्त ताने मारने लगे थे

UP News: उत्तर प्रदेश के फरुखाबाद में वीडियो रील बनाने से रोकने पर एक युवती ने अपने दो छोटे भाइयों का गला घोंटने का प्रयास किया। भाइयों द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद युवती को हिरासत में लिया गया। बताया जा रहा है कि युवती ने महिला कांस्टेबलों के साथ भी मारपीट की, उनकी वर्दी फाड़ दी और थाना प्रभारी के साथ दुर्व्यवहार किया।

लड़के को दोस्त ताने मारने लगे थे 

पुलिस ने बताया कि आकाश राजपूत ने अपने बड़े भाई जयकिशन राजपूत के साथ फरुखाबाद के मऊ दरवाजा थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बड़ी बहन आरती ने उनका गला घोंटने की कोशिश की। आकाश ने बताया कि बहन आरती को रील बनाने और इंस्टाग्राम पर अपलोड करने की लत थी। इन दिनों उनकी बहन ओवरबोर्ड जा रही थी और मूर्खतापूर्ण वीडियो पोस्ट कर रही थी। बात इतनी बढ़ गई कि उसके दोस्त उसे ताने मारने लगे और उसकी बहन का मजाक उड़ाने लगे।

रील बनाने से मना किया तो कर दिया हमला 

जब उसने अपनी बहन से ऐसी वीडियो रील बनाने से मना किया, तो उसने उस पर हमला कर दिया। बहन ने भाई की गला घोंटकर मारने की भी कोशिश की। जब उसका भाई जयकिशन उसे बचाने आया तो उसने उसे भी नहीं बख्शा और उसके साथ भी मारपीट की। आकाश ने कहा कि बहन अपने पिता बादाम सिंह के साथ भी दुर्व्यवहार करती है।

महिला सिपाही पर भी कर दिया हमला 

शिकायत मिलने पर थाना प्रभारी आमोद कुमार सिंह ने आरती को थाने लाने के लिए एक महिला आरक्षक व एक होमगार्ड को भेजा। थाने पर भी उसने हाईवोल्टेज ड्रामा रचा और वहां अपने भाई आकाश को देखकर उस पर फिर हमला कर दिया। महिला आरक्षकों ने जब उन्हें समझाने का प्रयास किया तो उसने उनके साथ भी मारपीट की। इंस्पेक्टर आमोद कुमार सिंह ने कहा कि आरती के खिलाफ दो मामले दर्ज किए गए हैं। उन्होंने बताया कि, "एक धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत और दूसरा महिला कांस्टेबल की पिटाई, उसकी वर्दी फाड़ने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप दर्ज किया गया है। आरती को जेल भेज दिया गया है।"

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement