Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली में झपटमार से भिड़ गई बहादुर युवती, मोबाइल लौटाकर जान बचाकर भागा, देखें VIDEO

Delhi News: घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें युवती मोबाइल फोन छीनने की कोशिश कर रहे व्यक्ति से भिड़ती हुई दिखाई दे रही है। उसने उस व्यक्ति की टी-शर्ट पकड़ रखी है और फोन जमीन पर पड़ा हुआ है। इसके बाद बदमाश वहां से भाग जाता है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 08, 2022 19:26 IST
झपटमार से भिड़ी युवती- India TV Hindi
Image Source : TWITTER झपटमार से भिड़ी युवती

Delhi News: दिल्ली में एक युवती की बहादुरी और निडरता का वीडियो सामने आया है। मोबाइल फोन छीनने आए झपटमार को अंदाजा भी नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है। झपटमार ने जैसे ही युवती का मोबाइल फोन छीना, वह तुरंत उससे भिड़ गई। उसने ना सिर्फ अपना मोबाइल उससे वापस छीना बल्किन झपटमार को अपनी जान बचाकर वहां से भागना पड़ा। यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

जानें, पूरा घटनाक्रम

दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के बदरपुर इलाके में एक युवा महिला मोबाइल फोन छीनने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति से भिड़ गई। पुलिस ने कहा कि संबंधित घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद झपटमारी के प्रयास का यह मामला सामने आया। वीडियो में, युवती मोबाइल फोन छीनने की कोशिश कर रहे व्यक्ति से भिड़ती हुई दिखाई दे रही है। उसने उस व्यक्ति की टी-शर्ट पकड़ रखी है और फोन जमीन पर पड़ा हुआ है। इसके बाद बदमाश वहां से भाग जाता है।

देखें वीडियो-

वीडियो में एक युवती मोबाइल फोन छीनकर भागने की कोशिश कर रहे व्यक्ति से भिड़ती हुई दिखाई दे रही है। युवती ने उसकी टी-शर्ट मजबूती से पकड़ रखी है और दोनों के बीच जमकर धक्कामुक्की हो रही है। व्यक्ति की काफी कोशिश के बावजूद युवती उसे छोड़ने को तैयार नहीं दिख रही है। इस दौरान फोन जमीन पर पड़ा हुआ दिखता है इसके बाद झपटमार बदमाश युवती से खुद को छुड़ाकर वहां से भाग जाता है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) ईशा पांडे ने कहा कि चार सितंबर को रात करीब 11 बजे घटना के बारे में सूचना मिली थी। पांडे ने कहा कि टीकरी की रहने वाली महिला ताजपुर पहाड़ी में मित्र से मिलने जा रही थी। उसने बहादुरी दिखाई और अपना मोबाइल फोन छीनने वाले से भिड़ गई। पुलिस ने कहा कि बदरपुर थाने में धारा 379, 356 और 511 के तहत FIR दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement