Friday, May 03, 2024
Advertisement

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बुधवार को फिर होगा कोविड-19 टेस्ट

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की मंगलवार को कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अब उनका कल फिर एकबार कोविड-19 टेस्ट कराया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 16, 2020 23:32 IST
Delhi's Health Minister Satyendar Jain to once again undergo for Covid-19 test tomorrow- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi's Health Minister Satyendar Jain to once again undergo for Covid-19 test tomorrow

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की मंगलवार को कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अब उनका कल फिर एकबार कोविड-19 टेस्ट कराया जाएगा। सत्येंद्र जैन को तेज बुखार और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजीव गांधी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल (आरजीएसएसएच) के डॉक्टरों ने मंगलवार को बताया था कि अब उनकी हालत स्थिर है। हालांकि, उन्हें ऑक्सीजन दी गई और लगातार उनकी हालत पर नजर रखी जा रही है। 

Related Stories

इससे पहले जैन ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी थी कि उन्हें यहां राजीव गांधी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल (आरजीएसएसएच) में भर्ती कराया गया है, जो दिल्ली सरकार के तहत एक कोविड-19 केंद्र है। जैन ने ट्वीट किया था, “कल रात तेज बुखार और ऑक्सीजन स्तर के अचानक गिर जाने की वजह से मुझे आरजीएसएसएच में भर्ती कराया गया है। इस बारे में अद्यतन जानकारी देता रहूंगा।” 

अस्पताल अधिकारियों ने बताया कि बाद में उनकी कोविड-19 की जांच की गई। अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘ उन्हें देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी कोविड-19 की जांच की गई, जिसमें उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई।’’ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘अपनी सेहत का ख़याल किए बिना आप रात-दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे। अपना ख़याल रखें और जल्द स्वस्थ हों। ’’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement