Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दिल्ली: ग्राहक ने मांगी मोमोज की एक्सट्रा चटनी, दुकानदार ने चला दिया चाकू

दिल्ली में एक मोमोज वाले से जब एक ग्राहक ने एक्स्ट्रा चटनी मांगी तो उसकी जान पर बन आई। मोमोज स्टॉल वाले ने चटनी देने को लेकर बहस शुरू कर दी। देखते ही देखते बहस इतनी तेज हो गई दुकानदार ने ग्राहक पर चाकू से हमला कर दिया।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Swayam Prakash Published on: January 11, 2024 18:32 IST
momos chutney- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE मोमोज की चटनी को लेकर दिल्ली में चाकूबाजी

आप भी अगर मोमोज खाते होंगे तो जाहिर है कभी ना कभी तो मोमोज की एक्स्ट्रा चटनी मांगी है होगी। लेकिन ऐसा ही जब दिल्ली में एक शख्स ने किया तो दुकानदार ने उल्टा ग्राहक पर ही चाकू चला दिया। ये घटना दिल्ली के फर्श बाजार थाना इलाके की है। खबर है कि यहां मोमोज की एक्स्ट्रा चटनी मांगना एक ग्राहक को महंगा पड़ गया। मोमोज की चटनी मांगने पर स्टॉल के मालिक ने ग्राहक पर जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया।

मोमोज वाले ने चेहरे पर चाकू से किया वार

पुलिस के मुताबिक 10 जनवरी की रात फर्श बाजार थाना पुलिस को गली नंबर 10, भीकम सिंह कॉलोनी, विश्वास नगर में चाकूबाजी की घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली थी। इस घटना की सूचना पर पुलिस की टीम हेडगेवार अस्पताल पहुंची। जहां पुलिस को पता चला कि न्यू संजय अमर कॉलोनी, विश्वास नगर इलाके के रहने वाले 34 साल के संदीप को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसके चेहरे पर चाकू से दो वार किए गए हैं। घायल संदीप भोलानाथ नगर गली नंबर 6 में मोबाइल चार्जर बनाने की छोटी सी यूनिट चलाता है।

पुलिस ने धारा 307 के तहत किया मामला दर्ज

इस घटना को लेकर पीड़ित संदीप ने पुलिस को बताया कि वो विकास नाम के शख्स की स्टॉल पर मोमोज खरीदने गया था। एक्सट्रा चटनी मांगने पर उसकी विकास से बहस हो गई। बहस के दौरान विकास आक्रामक हो गया और जान से मारने की नियत से उस पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में धारा 307 आईपीसी, हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर 23 साल के आरोपी विकास की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी विकास भी न्यू संजय अमर कॉलोनी, विश्वास नगर का रहने वाला है।

दिल्ली के बदरपुर में चाकू मारकर हत्या

वहीं इससे एक दिन पहले खबर आई थी कि दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके में 22 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में तीन किशोरों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने कहा कि मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को मीट चौक के पास गश्त लगा रही पुलिस की एक टीम ने देखा कि कुछ लोग बुरी तरह से घायल एक व्यक्ति को बेहोशी की हालत में घसीट रहे थे। उन्होंने बताया कि जब आरोपियों ने पुलिस को देखा तो वे घायल व्यक्ति को सड़क पर छोड़कर बीआईडब्ल्यू कॉलोनी की ओर भाग गए। पुलिस उपायुक्त ने कहा, ‘‘हमारे पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया और उनमें से तीन को बीआईडब्ल्यू कॉलोनी के गेट नंबर एक के पास पकड़ लिया। पुलिस ने इस सिलसिले में 16 और 17 साल के दो किशोरों को हिरासत में ले लिया और अरमान (18) को गिरफ्तार कर लिया।’’

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement