Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Sarkari Naukri: दिल्ली में सेक्शन ऑफिसर के पद पर निकली भर्ती, सैलरी से लेकर जानें हर एक डिटेल

DSSSB recruitment: अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड यानी डीएसएसएसबी ने अनुभाग अधिकारी (बागवानी) के पद पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: January 10, 2024 10:25 IST
दिल्ली में सेक्शन ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली में सेक्शन ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती

DSSSB recruitment: अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।  दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) ने अनुभाग अधिकारी (बागवानी) के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  sssb.delhi.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।  जानकारी दे दें कि कैंडिडेट्स इन पदों के लिए 7 फरवरी 2024 तक अप्लाई कर दें, जो कि इसके लिए आखिरी तारीख है। 

रिक्ति विवरण 

यह भर्ती अभियान अनुभाग अधिकारी (बागवानी) के 108 पदों को भरा जाएगा। इनमें- 

  • 89 रिक्तियां दिल्ली नगर निगमों के लिए 
  • 19 रिक्तियां नई दिल्ली नगर पालिका परिषद के लिए हैं 

DSSSB recruitment  एज लिमिट

अधिसूचना से मिली जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली नगर पालिका परिषद में एसओ (बागवानी) पदों के लिए उम्मीदवार की आयु 18-32 वर्ष के बीच होनी चाहिए। दिल्ली नगर निगमों में एसओ (बागवानी) पदों के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 18-27 वर्ष होनी चाहिए।

कितना मिलेगा वेतन 

इस भर्ती में सेलेक्ट होने पर उम्मीदवार को पदानुसार 35,400 रुपये से लेकर 1,12,00 रुपये तक वेतन मिलेगा। 

डीएसएसएसबी भर्ती 2023 आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹100 का भुगतान करना होगा। महिला उम्मीदवारों और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूबीडी और पूर्व सैनिक श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है।

ये भी पढ़ें- World Hindi Day 2024: अगर हिंदी में है महारथी तो ऐसे करें मोटी कमाई

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement