Thursday, May 09, 2024
Advertisement

तिहाड़ जेल में कैदी पर बाल कटवाते समय नाई की कैंची से हमला

घटना 10 दिसंबर को तिहाड़ के केंद्रीय कारागार संख्या आठ के भीतर हुई, जब दो कैदियों ने अपने वार्ड में एक नाई से बाल कटवाने के दौरान अचानक नाई की कैंची से दूसरे कैदी पर हमला कर दिया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 12, 2021 12:52 IST
तिहाड़ जेल में कैदी पर...- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) तिहाड़ जेल में कैदी पर बाल कटवाते समय नाई की कैंची से हमला

Highlights

  • तिहाड़ के केंद्रीय कारागार संख्या 8 के भीतर हुई घटना
  • खींचतान के दौरान पीड़ित और एक हमलावर घायल

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल में एक कैदी पर दो अन्य कैदियों ने अपने वार्ड में बाल कटवाते समय कथित तौर पर नाई की कैंची से हमला किया। जेल अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। जेल के अधिकारियों के अनुसार, घटना 10 दिसंबर को तिहाड़ के केंद्रीय कारागार संख्या आठ के भीतर हुई, जब दो कैदियों ने अपने वार्ड में एक नाई से बाल कटवाने के दौरान अचानक नाई की कैंची से दूसरे कैदी पर हमला कर दिया।

जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘खींचतान के दौरान पीड़ित और एक हमलावर घायल हो गए और जेल कर्मचारियों ने उन्हें तुरंत अलग कर दिया। दोनों कैदियों की चोट गंभीर नहीं थी।’’ अधिकारी ने कहा कि घायल कैदियों को इलाज के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल भेजा गया, जहां से उन्हें उसी दिन छुट्टी दे दी गई और वे वापस जेल लाए गए।

पुलिस के मुताबिक हरि नगर थाने को पीड़ित योगेश के बारे में अस्पताल से सूचना मिली, जिसे अन्य कैदियों द्वारा कथित तौर पर मारपीट में घायल होने के बाद भर्ती कराया गया था। घायल कैदी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहता था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हालांकि जेल अधिकारियों से घटना की सूचना मिली थी। अधिकारी ने बताया कि मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement