Sunday, April 28, 2024
Advertisement

चुनाव नहीं लड़ेंगे किच्छा सुदीप, स्टार करेगा बीजेपी का प्रचार, एक्टर ने कही ये बात

कर्नाटक चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने एक बहुत बड़े स्टार को अपना प्रचारक बना लिया है। कन्नड़ फिल्म इडस्ट्री के अभिनेता किच्छा सुदीप अब कर्नाटक में बीजेपी का भगवा झंडा लेकर कैंपेनिंग करते नजर आएंगे।

T Raghavan Reported By: T Raghavan
Updated on: April 05, 2023 14:26 IST
कर्नाटक में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे किच्छा सुदीप - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कर्नाटक में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे किच्छा सुदीप

कर्नाटक चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने एक बहुत बड़े स्टार को अपना प्रचारक बना लिया है। कन्नड़ फिल्म इडस्ट्री के अभिनेता किच्छा सुदीप अब कर्नाटक में बीजेपी का भगवा झंडा लेकर कैंपेनिंग करते नजर आएंगे। इसी बीच कन्नड़ फिल्म स्टार किच्छा सुदीप ने खुद बयान दिया है और अपने बारे में उठ रहे राजनीतिक कयासों पर तस्वीर साफ की है। बेंगलुरु में कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में कन्नड़ अभिनेता किच्छा सुदीप ने कहा, "मैं बोम्मई सर को अपना समर्थन देता हूं।" वहीं इस दौरान कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा, "सुदीप किसी राजनीतिक दल से नहीं हैं। उन्होंने मुझे अपना समर्थन देने की घोषणा की है। मेरे लिए उनके समर्थन का मतलब यह भी है कि वह पार्टी (भाजपा) का समर्थन कर रहे हैं।" 

स्टार से बीजेपी करवाएगी चुनाव प्रचार

सूत्रों की मानें तो बीजेपी में आते ही पार्टी उन्हें कर्नाटक चुनाव के लिए प्रचार अभियान में स्टार कैंपेनर की लिस्ट में शामिल कर सकती है। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में किच्छा सुदीप बड़े स्टार माने जाते हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। किच्छा सुदीप नायक जाती से हैं और कल्याण कर्नाटक सम्भाग में इस जाती का बाहुल्य है। ये कांग्रेस का गढ़ माना जाता है और BJP किच्छा सुदीप के साहेर इस सम्भाग पर के साथ-साथ पूरे कर्नाटक में उनकी लोकप्रियता को भुनाना चाहती है।

कन्नड़ ही नहीं हिंदी फिल्मों का भी लोकप्रिय चेहरा
बता दें कि किच्‍छा सुदीप साउथ फिल्‍मों के ही नहीं, बल्कि हिंदी फिल्मों के भी लोकप्रिय चेहरा हैं। सुदीप ने फिल्‍म 'फूंक' से बॉलीवुड में अपने करियार की शुरुआत की थी। किच्छा सुदीप सलमान खान की फिल्‍म 'दबंग 2' में भी विलेन के रूप में नजर आए थे।  

बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाने हैं। पूरे राज्य में एक ही चरण में चुनाव होंगे। कर्नाटक विधानसभा चुनावों के नतीजे 13 मई को घोषित होंगे। फिलहाल कर्नाटक में भाजपा की सरकार है और बसवराज बोम्मई मुख्यमंत्री हैं।

ये भी पढ़ें-

आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं कन्नड़ फिल्म स्टार किच्छा सुदीप, कर्नाटक चुनाव में भगवा पार्टी ऐसे लेगी लाभ 

तेलंगाना के भाजपा चीफ बंदी संजय को पुलिस ने आधी रात को हिरासत में लिया, पूरे राज्य में विरोध करेगी पार्टी
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement