Saturday, April 27, 2024
Advertisement

"कांग्रेस समाज को तहस-नहस करने वाली...", कर्नाटक में फिल्म 'द केरला स्टोरी' पर बोले PM मोदी

पीएम मोदी आज बेल्लारी में चुनाव प्रचार के दौरान फिल्म 'द केरला स्टोरी' का भी जिक्र कर कांग्रेस पर हमला बोला है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा फिल्म पर रोक लगाने की बात सुन आश्चर्य होता है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 05, 2023 16:19 IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के 5 दिन से भी कम समय बचे हैं। कर्नाटक को जीतने के लिए सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी की फिर से सत्ता में वापसी कराने को लेकर कांग्रेस पर लगातार हमलावर हैं। वहीं, कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में बजरंग दल पर बैन का वादा कर चुनावी सरगर्मी को और बढ़ा दिया है। इसे पीएम अपने रैलियों में मुद्दा भी बना रहे हैं। इस बीच, पीएम मोदी आज बेल्लारी में चुनाव प्रचार के दौरान फिल्म 'द केरला स्टोरी' का भी जिक्र कर कांग्रेस पर हमला बोला है।

"आतंकवाद का एक नया स्वरूप पैदा हुआ है"

कर्नाटक के बेल्लारी में प्रधानमंत्री ने कहा, "बीते कुछ वक्त में आतंकवाद का एक नया स्वरूप पैदा हुआ है। बम-बंदूक और पिस्तौल की आवाज तो सुनाई देती है, लेकिन समाज को भीतर से खोखला करने की आतंकी साजिश की कोई आवाज नहीं होती। यहां तक कि कोर्ट तक ने भी आतंक के इस स्वरूप पर चिंता जताई है। ऐसी ही आतंकी साजिश पर बनी फिल्म 'केरला स्टोरी' की इन दिनों खूब चर्चा है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर आधारित है। देश का इतना खूबसूरत राज्य, जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं, उस केरला में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा इस फिल्म में किया गया है।"

"कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत"

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस द्वारा फिल्म पर रोक लगाने की बात सुन आश्चर्य होता है। पीएम ने कहा, "इस देश का दुर्भाग्य देखिए कि कांग्रेस आज समाज को तहस-नहस करने वाली इस आतंकी प्रवृत्ति के साथ खड़ी नजर आ रही है। इतना ही नहीं, ऐसी आतंकी प्रवृत्ति वालों से कांग्रेस, पिछले दरवाजे से राजनीतिक सौदेबाजी तक कर रही है। कर्नाटक के लोगों को इसलिए कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है। ये लोग फिल्म पर रोक लगाने की कोशिश कर रहे हैं। जब मैं कांग्रेस को ऐसा करते देखता हूं तो मुझे आश्चर्य होता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement