Sunday, May 05, 2024
Advertisement

UP Election Result 2022: चुनाव नतीजों के बाद योगी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, जानिए क्या कहा?

लखनऊ में बीजेपी कार्यालय में पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने विक्ट्री साइन दिखाते हुए कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी। उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह प्रचंड बहुमत भाजपा के राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मॉडल को उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता का आशीर्वाद हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 10, 2022 18:42 IST
Yogi Adityanath- India TV Hindi
Image Source : @MYOGIADITYANATH Yogi Adityanath

Highlights

  • योगी आदित्यनाथ ने विक्ट्री साइन दिखाते हुए कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी
  • प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं का मैं अभिनंदन करता हूं- योगी आदित्यनाथ
  • उत्साहित BJP कार्यकर्ता बुलडोजर रैली निकाल रहे हैं

UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर जनादेश लगभग साफ हो गया है। 403 विधानसभा सीटों वाले यूपी में जो रुझान सामने आए हैं, उसमें बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। लखनऊ में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रवाद, सुरक्षा और विकास के मुद्दे पर जनता ने जीत का आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि ये जीत एक एक कार्यकर्ता की जीत है, हम चारों राज्यों में सरकार बनाने जा रहे हैं। 

'PM मोदी के नेतृत्व में 4 राज्यो में BJP की प्रचंड बहुमत की सरकार बनने जा रही है'

लखनऊ में बीजेपी कार्यालय में पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने विक्ट्री साइन दिखाते हुए कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी। उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह प्रचंड बहुमत भाजपा के राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मॉडल को उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता का आशीर्वाद हैं। इस आशीर्वाद को स्वीकार करते हुए हम लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास को आगे बढ़ाना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चार राज्यो में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनने जा रही है। इन चार राज्यों में प्रधानमंत्री के विकास और सुशासन को जनता ने फिर से आशीर्वाद दिया है। प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं का मैं अभिनंदन करता हूं। 

उत्साहित कार्यकर्ता बुलडोजर रैली निकाल रहे

यूपी में एक बार फिर बीजेपी सरकार बनाने जा रही है। बीजेपी, राज्य में जहां एक तरफ बड़े जनादेश के साथ वापसी करती हुई नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ ने अपनी गोरखपुर सदर सीट बंपर जीत दर्ज की है। गोरखपुर सदर सीट से पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ी जीत दर्ज की है। यूपी के अलग-अलग जिलों में उत्साहित कार्यकर्ता बुलडोजर रैली निकाल रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की बढ़त को देखते हुए कानपुर की मेयर और बीजेपी नेता प्रमिला पांडे जश्न मनाने के लिए बुलडोजर पर चढ़ीं और विक्ट्री साइन दिखाया। उधर गोरखपुर में भी योगी आदित्यनाथ की बंपर जीत पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जीत की ख़ुशी में बुलडोजर रैली निकाली। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement