1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार के एक्शन गेम FAU-G का एंथम सॉन्ग हुआ लॉन्च, जल्द रिलीज होगा गेम

अक्षय कुमार के एक्शन गेम FAU-G का एंथम सॉन्ग हुआ लॉन्च, जल्द रिलीज होगा गेम

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने गेमिंग एप फौजी का एंथम सॉन्ग रिलीज किया है। ये गेम देशभक्ति की भावना से प्रेरित है। अक्षय अपना यह ऐप चाइनीज गेमिंग एप ''पब्जी' के कम्पटीशन में ला रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 03, 2021 18:49 IST
FAU-G ANTHEM SONG- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FAUGMOBILES/@AKSHAYKUMAR FAU-G ANTHEM SONG

भारत सरकार ने पिछले साल PUBG सहित 118 चीनी मोबाइल एप्स को बैन कर चीन को सबक सिखाया था। इसके बाद अक्षय कुमार ने PUBG की जगह FAU-G लॉन्च करने का ऐलान किया था। अब इस गेम का एंथम अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। गेम का पूरा नाम फेयरलेस एंड यूनाइटेड – गार्ड्स है।

अक्षय कुमार जब मेंढक की वजह से नहीं चार्ज कर पाए अपना फोन

सोशल मीडिया पर इसे लॉन्च करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘चाहे देश में दिक्कत हो या बॉर्डर पर…भारत के वीर हमेशा ऊपर खड़े रहते हैं। ये बहुत निडर हैं और यूनाइटेड गार्ड हैं हमारे फौ-जी..’ इसके साथ ही अक्षय ने ये ऐलान भी कर दिया है कि वो अपनी गेमिंग एप को 26 जनवरी के मौके पर रिलीज करेंगे।

पहली बार बेटी जीवा के साथ विज्ञापन करते नजर आएंगे एम एस धोनी, तस्वीर वायरल

बता दें कि 'पबजी' बैन होने के बाद अक्षय ने इस गेम की अनाउंसमेंट करते हुए कहा था, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर मूवमेंट को समर्थन करते हुए, ऐक्शन गेम, FAU-G को पेश करने पर गर्व है। मनोरंजन के अलावा, खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे। इसका 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू ‘भारत के वीर’ ट्रस्‍ट को डोनेट किया जाएगा। खास बात ये है कि FAU-G को जब अनाउंस किया गया था, उस समय महज 24 घंटे के भीतर ही 10 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन दर्ज किया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X