Friday, April 26, 2024
Advertisement

किसी भी महिला के साथ किसी तरह का दुर्व्यव्हार नहीं होना चाहिए: अमिताभ बच्चन

अगर किसी महिला के साथ दुर्व्यव्हार होता है तो उसकी जानकारी संबधित विभाग को तुरंत प्रभाव से देकर शिकायत दर्ज कराकर या कानूनी कार्रवाई करके जरूरी कदम उठाए जाने चाहिए

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 11, 2018 12:10 IST
Amitabh Bachchan on Women safety - India TV Hindi
Amitabh Bachchan on Women safety 

नई दिल्ली। देश में metoo के तहत कई प्रतिष्ठित लोगों पर महिलाओं के खिलाफ किए गए दुर्व्यव्हार के मामले साने आने के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी गुरुवार को अपने जन्मदिन के मौके पर महिला सुरक्षा पर अपना पक्ष रखा है। अमिताभ बच्चन ने कहा है कि किसी भी महिला के साथ किसी भी तरह का दुर्व्यव्हार नहीं होना चाहिए, खासकर महिलाओं के साथ उनके कार्यस्थलों पर इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि अगर किसी महिला के साथ दुर्व्यव्हार होता है तो उसकी जानकारी संबधित विभाग को तुरंत प्रभाव से देकर शिकायत दर्ज कराकर या कानूनी कार्रवाई करके जरूरी कदम उठाए जाने चाहिए। अमिताभ बच्चन ने कहा कि शिक्षण संस्थाओं में हर स्तर पर अनुसाशन और नैतिक पाठ्यक्रम अपनाया जाना चाहिए।

अमिताभ बच्चन ने लिखा कि हमारे समाज के कमजोर वर्ग की बच्चियों को लेकर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है, उन्होंने लिखा कि देश में अधिकतर कार्यक्षेत्रों में महिलाओं की भागीदारी बढ़ती देख दिल को खुशी मिलती है। ऐसे में अगर हम महिलाओं को सम्मान और सुरक्षा देने में कामयाब नहीं होते हैं तो यह एक अपूर्णीय क्षति होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement