Monday, April 29, 2024
Advertisement

करियर की शुरुआत में तुषार कपूर को सक्सेसफुल होने के लिए मिली थी पार्टियों में लड़ाई-झगड़ा करने की नसीहत

अभिनेता तुषार कपूर ने मंगलवार को बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। उनकी पहली फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' इसी तारीख को साल 2001 में रिलीज हुई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 27, 2021 17:18 IST
Tusshar Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TUSSHAR KAPOOR तुषार कपूर को सक्सेसफुल होने के लिए मिली थी पार्टियों में लड़ाई-झगड़ा करने की नसीहत

अभिनेता तुषार कपूर ने मंगलवार को बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। उनकी पहली फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' इसी तारीख को साल 2001 में रिलीज हुई थी। तुषार ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म से कुछ तस्वीरों को साझा किया है, जिसे सतीश कौशिक ने निर्देशित किया था। फिल्म में अभिनेता के साथ करीना कपूर भी थीं। फिल्म के पोस्टर और ओपेनिंग वीक के टिकट की तस्वीरों को उन्होंने आज भी संजोकर रखा है।

इसके साथ तुषार लिखते हैं, "मुझे कुछ कहना है के 20 साल।।बुलंदियों ने सिखाया कि मेहनत संग लाई है और असफलताओं ने सीख दी। मुझे कुछ कहना है से लक्ष्मी, लगता है कि इस सफर की शुरूआत अभी हुई है। मुझे स्वीकारने, बेपनाह प्यार देने और कभी न खत्म होने वाले संघर्ष का आभारी हूं। कोई अफसोस नहीं है क्योंकि फिल्मी दुनिया में तो उतार-चढ़ाव आते रहते हैं और अभी तो लंबा रास्ता तय करना है।"  

अपने करियर के 20 साल होने पर तुषार कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि लोगों ने सक्सेसफुल होने के अलग-अलग गुर सिखाया करते थे। तुषार कपूर को नसीहत दी जाती थी कि अगर सक्सेसफुल होना है तो पार्टियों में लड़ाई झगड़ा करना होगा। उन्होंने कहा, "अपने करियर के शुरुआती दौर में मैं बहुत शांत था, और लोगों की इस सलाह को हंसी में उड़ा दिया करता था।" 

तुषार कपूर इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उन्होंने अपने करियर में कई ऐसी फिल्में दी जिनमें उनकी एक्टिंग को खास तौर पर याद किया जाएगा। रोहित शेट्टी की मशहूर सीरीज गोलमाल में उनकी कॉमिक टाइमिंग को लेकर लोगों ने काफी तारीफ की। हालांकि, इस फिल्म में उन्हें गूंगे का किरदार निभाया था, मगर उनकी बातों के लहजे को फैंस आज तक याद करते हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement