Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: 'करिश्मा प्रकाश का दीपिका पादुकोण से कोई लेना-देना नहीं'

पिछले महीने एजेंसी को करिश्मा प्रकाश के परिसर से कुछ चरस (हैश/हशीश) और सीबीडी ऑयल मिला था।

IANS Written by: IANS
Published on: November 05, 2020 8:58 IST
karishma prakash has nothing to do with deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'करिश्मा प्रकाश का दीपिका पादुकोण से कोई लेना-देना नहीं'

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से इस्तीफा दे दिया है और अब उनका दीपिका पादुकोण से कोई लेना-देना नहीं है। मंगलवार से ऐसी अफवाहें थीं कि करिश्मा ने क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। बुधवार को कंपनी ने इस बात की पुष्टि एक आधिकारिक बयान जारी कर कर दिया।

कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ विजय सुब्रमण्यम ने कहा, "करिश्मा प्रकाश ने तत्काल प्रभाव से 21 अक्टूबर को अपना इस्तीफा दे दिया जिसे स्वीकार कर लिया गया है। अब उनका दीपिका पादुकोण सहित एजेंसी के साथ या किसी भी कलाकार से कोई लेना-देना नहीं है। चल रही जांच करिश्मा प्रकाश के खिलाफ व्यक्तिगत तौर पर चल रही है। हम मीडिया हाउस और पत्रकारों से अनुरोध करेंगे कि इस मुद्दे पर रिपोर्टिग करते समय इस तथ्य को ध्यान में रखें।"

ड्रग्स के ग्रुप की एडमिन थीं दीपिका पादुकोण, मैनेजर करिश्मा प्रकाश का खुलासा

कुछ दिनों पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दीपिका के पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स की जांच के मामले में समन जारी किया था। इसके बाद से करिश्मा का कोई अता पता नहीं था। हालांकि, वो बुधवार को एनसीबी के ऑफिस पहुंची, जहां उनसे पूछताछ हुई। पिछले महीने एजेंसी को प्रकाश के परिसर से कुछ चरस (हैश/हशीश) और सीबीडी ऑयल मिला था।

इससे पहले दीपिका और करिश्मा एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए हाजिर हो चुकी हैं। दीपिका के अलावा, एनसीबी ने सुशांत की मौत की जांच में ड्रग्स से जुड़े मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ की है। एनसीबी ने तीनों अभिनेत्रियों के फोन भी जब्त कर लिए थे और उन्हें फोरेंसिक विभाग को जांच के लिए भेज दिया था।

दीपिका पादुकोण से रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर तक, ये 8 सेलिब्रिटीज कैमरे में हुए कैद

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एक मामला दर्ज किया था, जिसमें कुछ कथित व्हाट्सएप चैट्स के आधार पर अगस्त में ड्रग्स के बारे में चर्चा की गई थी। 

सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। एनसीबी, सीबीआई और ईडी उनकी मौत की जांच कर रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement