Sunday, May 19, 2024
Advertisement

VIDEO: आखिर क्यों टुकड़ों में रिलीज किया जा रहा है 'मेरी प्यारी बिंदू' का ट्रेलर. देखें चैप्टर-1

आयुष्मान खुराना और परिणीती चोपड़ा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' काफी चर्चा में छाई हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, लेकिन इस बार फिल्म इसके मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज करने का एक अनोखा तरीका खोज निकाला है।

India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2017 15:44 IST
ayushmann parineeti- India TV Hindi
ayushmann parineeti

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और परिणीती चोपड़ा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' काफी चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, लेकिन इस बार फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज करने का एक अनोखा तरीका खोज निकाला है। दरअसल फिल्म में आयुष्मान खुराना एक लेखक का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं, फिल्म की कहानी भी उन्हीं के लिखे एक नॉवेल के जरिए दिखाई जाएगी। इसलिए अब इसके ट्रेलर का ट्रेलर भी नॉवल वाले अंदाज में ही चैप्टर्स के रूप में रिलीज किया जा रहा है।

फिल्म के ट्रेलर का एक हिस्सा सोमवार को रिलीज हो चुका है। 1 मिनट 56 सेकंड के इस ट्रेलर में आयुष्मान और परिणीती का बचपन दिखाया गया है। इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि किस तरह से बिन्दू और अभि और मुलाकात होती है और कैसे दोनों दोस्त बन जाते हैं। इसके साथ ही ट्रेलर के आखिर में बताया गया है कि इसका दूसरा चैप्टर 4 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

आकाश रॉय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बता दें कि फिल्म में अभिनय करने के साथ परिणीति चोपड़ा ने इसमें अपनी आवाज भी दी है। उनका एक गाना रिलीज भी हो चुका है।

इस फिल्म के अलावा परिणीति चोपड़ा रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'गोलमाल' की चौथी श्रृखंला में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी, श्रेयास तलपड़े, कुणाल खेमू और तब्बू जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement