Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ऋषि कपूर ने कहा लॉकडाउन में शराब की दुकानें खोले सरकार, हुए ट्रोल

अभिनेता ऋषि कपूर को लगता है कि सरकार को शराब की कालाबाजारी रोकने के लिए शाम को शराब की दुकानें खोल देनी चाहिए।

IANS Written by: IANS
Published on: March 28, 2020 21:08 IST
rishi kapoor- India TV Hindi
ऋषि कपूर 

देशभर में चल रहे लॉकडाउन के दौरान जब नागरिकों में किराना और खाने-पीने के सामान जुटाने के लिए अफरातफरी मची हुई है, अभिनेता ऋषि कपूर को लगता है कि सरकार को शराब की कालाबाजारी रोकने के लिए शाम को शराब की दुकानें खोल देनी चाहिए। ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, "सरकार को शाम में कुछ समय के लिए लाइसेंसी शराब की दुकानें खोल देनी चाहिए। गलत मत समझिए, लेकिन घर में बैठा इंसान डिप्रेशन व अनिश्चितता से जूझ रहा है।"

उन्होंने लिखा, "डॉक्टर पुलिसवालों को थोड़ा आराम चाहिए, ब्लैक में तो बिक ही रही है।"

ऋषि कपूर इस ट्वीट के चलते बहुत ट्रोल हुए। इनके इस ट्वीट पर एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "डायरेक्ट बोलो ना, दारू का स्टॉक खत्म हो गया है। क्यों इधर उधर घुमा कर बात कर रहे हो।"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने उन्हे चिढ़ाते हुए लिखा, "सर ब्लैक में कहां बिक रहा है। मुझे लगता है कि अपको पता होगा। कृपया सभी अधिकारी अलर्ट हो जाएं।"

इसके एक दिन पहले ऋषि ने कोरोना से लड़ने के लिए देश में आपातकाल लगाने का सरकार से आग्रह किया था। उनके उस ट्वीट पर भी कई सारे यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement