Friday, March 29, 2024
Advertisement

करिश्मा कपूर के साथ काम करने के दौरान छोटी करीना के साथ खेलता था: अक्षय कुमार

अक्षय कुमार करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। शूटिंग के दौरान अक्षय छोटी करीना के साथ खेला करते थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 07, 2019 8:01 IST
Akshay kumar and kareena kapoor khan- India TV Hindi
अक्षय कुमार और करीना कपूर खान

अक्षय कुमार और करीना कपूर फिल्म गुड न्यूज में साथ में नजर आने वाले हैं। अक्षय करीना से पहले उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ भी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अक्षय ने खुलासा किया है कि करिश्मा के साथ काम करने के दौरान अक्षय छोटी करीना को गोद में उठाकर खेला करते थे।

शुक्रवार को अक्षय कुमार और करीना कपूर एचटी लीडरशिप समिट में गए थे। जहां दोनों ने फिल्म और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बात की।। सीक्रेट का खुलासा करते हुए करीना ने बताया- अक्षय की पहली फिल्म के पहले शॉट के दौरान मैं कैमरे के पीछे थी।

अक्षय कुमार ने भी करीना कपूर को लेकर खुलासा किया- जब मैं करिश्मा कपूर के साथ काम किया करता था तब करीना इतनी छोटी थीं कि मैं उन्हें गोद में उठाकर खेला करता था और आज ये मेरी हीरोइन हैं।

करीना ने इस बात को सच बताते हुए कहा- वह अभी भी ऐसा ही करते हैं और यह अपनी सारी हीरोइन के साथ ऐसा करते हैं। अक्षय के साथ काम करना घर आने जैसा है। वह परिवार की तरह हैं। उनके साथ काम करते दौरान मैं सहज महसूस करती हूं।

अक्षय और करीना ने अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के गाने सौदा खरा-खरा पर डांस भी किया। फिल्म में करीना और अक्षय के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement