Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इतने रईस हैं बाॅलीवुड के ये स्टार्स, करते हैं करोड़ों के प्राइवेट जेट में सफर

बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनियां में कई फिल्मी सितारें ऐसे हैं जिनके पास सिर्फ बाइक या कार नहीं बल्कि अपने खुद प्राइवेट जेट भी हैं। कई बार लग्जरी लाइफ जीने वाले ये फिल्मी सितारे बिना किसी को खबर लगे चुपचाप विदेश की सैर पर निकल जाते हैं। देखिए कौन-कौन हैं वो सितारे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 01, 2024 7:53 IST
 Actors having jet- India TV Hindi
Image Source : X ये स्टार्स करते हैं करोड़ों के प्राइवेट जेट में सफर

एक फिल्म के लिए करोड़ों में फीस चार्ज करने वाले बॉलीवुड स्टार्स ऐशो-आराम वाला लाइफस्टाइल जीने के शौकिन होते हैं। मुंबई में आलीशान बंगलों और अपार्टमेंट्स में रहते हैं। इनके गैराज में भी 70-80 लाख से लेकर 2-3 करोड़ रुपये तक की गाड़ियां खड़ी होती हैं। लेकिन आज हम बात करेंगे बॉलीवुड स्टार्स की ‘शाही सवारी’ के बारे में। वो ‘शाही सवारी’ जिसे खरीदने का सपना तो हर कोई देखता है लेकिन हासिल कम ही कर पाते हैं। हम बात कर रहे हैं ‘प्राइवेट जेट’ की। जी हां, बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जिनके पास खुद का पर्सनल जेट है। तो चलिए आज हम बताते हैं बॉलीवुड में वो कौन-कौन से सितारे हैं जो अपने पर्सनल जेट में हवाई सफर करना पसंद करते हैं।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेताओं में से हैं। अमिताभ बच्चन लग्ज़री लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। दुनियाभर की महंगी और कीमती कारें बिग बी की गाड़ियों के बेड़े में शामिल हैं। इसके अलावा बिग बी एक प्राइवेट जेट के भी मालिक हैं। फिल्मों के आउटडोर लोकेशनस पर जाना हो या फिर फैमिली के साथ छुट्टियों पर जाना हो अमिताभ सफर के लिए अपने प्राइवेट जेट का ही इस्तेमाल करते हैं। 

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान मुंबई में आलीशान बंगले में रहते हैं। दुनियाभर का ऐशो आराम शाहरुख के कदम चुमता है। ऐसे में शाहरुख के पास खुद का प्राइवेट जेट न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। शाहरुख के पास अपना प्राइवेट जेट है, जिसका इस्तेमाल वह फिल्मों की शूटिंग और परिवार एंव दोस्तों के साथ छुट्टियों पर जाने के लिए करते हैं।

अजय देवगन 

मैसेराटी क्वाट्रोपोर्टे, बीएमडल्यू जेड 4, ऑडी ए5 स्पोर्टबैक और रोल्स रॉयस कलिनन जैसी गाड़ियों में घूमने वाले अजय देवगन भी अपने खुद के प्राइवेट जेट पर खूब इतराते हैं। बता दें, अजय देवगन वो पहले अभिनेता हैं जिन्होने अपने लिए एक प्राइवेट जेट खरीदा था। जीक्यू कि  रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2010 में अजय देवगन ने एक छह-सीटर हॉकर 800 विमान खरीदा था, जिसे अजय अक्सर अपने फिल्मस के प्रमोशनल टूर, शूटिंग और पर्सनल ट्रेवलिंग के लिए यूज़ करते हैं। 

प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल स्टार का दर्जा हासिल कर चुकी प्रियंका चोपड़ा की शानौ-शौकत के क्या कहने। प्रियंका अपने हसबेंड निक जोनस के साथ लॉए एंजेलिस में रहती हैं। प्रियंका भी उन बॉलीवुड सितारों में से हैं जिनके पास अपना पर्सनल प्राइवेट जेट है। लॉस एंजेलिस से मुंबई तक का सफर करना हो या फिर अन्य देशों में जाना हो प्रियंका अपने पर्सनल जेट में सफर करना ही पसंद करती हैं।

ये भी पढ़ें:

‘एनिमल’ के बाद संजय लीला भंसाली के साथ धमाका करने के लिए तैयार रणबीर कपूर? ऑफिस के बाहर हुए स्पॉट

Bigg Bogg 17 के विनर मुनव्वर फारुकी और अब्दु रोजिक ने की मिलकर मस्ती, तस्वीरों में देखिए ब्रोमांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement