Friday, April 26, 2024
Advertisement

सारा अली खान मां अमृता सिंह के जन्मदिन पर हुईं इमोशनल, तस्वीरें शेयर कर लिखी लंबी इमोशनल कविता

सारा अली खान की मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह के जन्मदिन के मौके पर एक कविता शेयर की है, जिसका टाइटल है, 'मेरी दुनिया मेरी मम्मी...'। कविता के साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 09, 2024 18:40 IST
Sara Ali Khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sara Ali Khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी पोएट्री के कारण आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अमिताभ बच्चन भी उनकी हिंदी और कवि स्वभाव की तारीफ कर चुके हैं। अब उन्होंने अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह के जन्मदिन के मौके पर स्पेशल पोस्ट शेयर करके सोशल मीडिया पर फैंस को इमोशनल कर दिया। उन्होंने दो खूबसूरत तस्वीरों के साथ एक प्यारी सी कविता भी लिखी है।

मां में बसते सारा के प्राण

सारा अली खान ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "आप में बसते मेरे प्राण। मेरी सबसे बड़ी कोशिश है आपके मान को बरकरार रखना और अपनी शानदार आन बान और शान में जोड़ने की कोशिश करना। हर बार जब मैं तुम्हें हैरान करती हूं, उसके लिए क्षमा करें। जो कुछ भी तुम कर रहे हो वह आसान नहीं है और यह प्यार का है परिमान। आपकी अंतहीन ममता, धैर्य और ध्यान। इसने मुझे इतना सुरक्षित महसूस कराया है- दिया इतना अम्मा कि सपने देख सकूं, कर सकूं आसमान में उड़ान। धन्यवाद मां... और कैसे करूं बयान? क्या आप हैं मेरा पूरा जहां..."

फैंस ने की खूब तारीफ

इस कविता के साथ उनकी तस्वीरों को देख फैंस ने खूब-खूब प्यार बरसाया। एक यूजर ने कहा, 'यह कविता आपकी क्यूटनेस से मेल खाती है।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'सारा आप बॉलीवुड में हर किसी से अलग हैं, आप हर चीज की हकदार हैं, मेरा सपना है कि मैं आपसे मिलूं, आंटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।' तीसरे यूजर ने लिखा, "मैं अपनी आंखें नहीं हटा सकता...हे भगवान"।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान को आखिरी बार विक्की कौशल के साथ 'जरा हटके जरा बचके' में देखा गया था। लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक छोटे शहर के विवाहित जोड़े की कहानी बताती है जो अपना खुद का घर लेना चाहते हैं। सारा जल्द ही 'मर्डर मुबारक', 'ऐ वतन मेरे वतन', डीनो और जगन शक्ति के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी। 

इन्हें भी पढ़ें- 

मौत भी नहीं तोड़ पाई सतीश कौशिक और अनुपम खेर की दोस्ती, इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करते आएंगे नजर

Article 370 में पीएम मोदी बन छाए 'टीवी के राम', कश्मीर को लेकर कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement