Thursday, April 25, 2024
Advertisement

केटी पेरी ने ब्वॉयफ्रेंड ऑरलैंडो ब्लूम के साथ 'टकराव' पर की चर्चा

केटी पेरी ने हाल ही में अपने म्यूजिक वीडियो के जरिए प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 08, 2020 15:05 IST
katy perry boyfriend orlando bloom- India TV Hindi
केटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम

लॉस एंजेलिस: गायिका केटी पेरी ने अपनी मां बनने की खबर की घोषणा के कुछ दिन बाद ही अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम के साथ अपने रिश्ते में 'टकराव' को लेकर खुलासा किया है। 'टीनेज ड्रीम' की हिटमेकर ने इस सप्ताह की शुरुआत में मां बनने की खबर साझा की थी। खबर के साथ गायिका ने अपने बेबी बंप का एक वीडियो भी साझा किया था।

मेट्रो डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, रेडियो शो पर आने के दौरान 35 वर्षीय गायिका ने अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव पर चर्चा की।

कोरोना वायरस के चलते केटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम ने जापान में शादी का प्लान किया कैंसिल

यह स्वीकार करते हुए कि उनके और अभिनेता के बीच हमेशा सहजता नहीं रहती हैं, उन्होंने कहा, "मैंने जानबूझकर या अनजाने में एक ऐसे साथी को चुना है, जो यह ध्यान रखता है कि मैं खुद के सर्वश्रेष्ठ वर्जन में विकसित होती रहूं।"

गायिका ने आगे कहा, "मेरे और मेरे साथी के बीच बहुत बार टकराव होता है, लेकिन इस टकराव से कुछ प्यारी सी चीज सामने आती है। यह उन रिश्तों में से है। मुझे नहीं पता कि जो सुन रहे हैं उनका रिश्ता कैसा रहा होगा और मेरे कई रहे हैं, लेकिन यह ऐसा है, जैसे हम हर बार टकराव के बाद वापस मिल जाते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement