Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: वीकेंड का वार में सलमान खान लाएंगे ट्विस्ट, सिर्फ एक कंटेस्टेंट होगा बाहर!

इस हफ्ते सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा और अबु मलिक में से दो लड़के बेघर हो जाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2019 12:00 IST
Bigg Boss 13- India TV Hindi
Bigg Boss 13

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' दलजीत कौर और कोएना मित्रा के घर से बाहर निकलने के बाद इस हफ्ते फिर एलिमिनेशन होने जा रहा है। इस बार बेघर होने के लिए 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं, जिनमें असीम रियाज़, अबु मलिक, सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा का नाम शामिल है। वहीं, लड़कियों में रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा नॉमिनेट हुए हैं।

जैसा कि बिग बॉस ने पहले ही अनाउंस कर दिया था कि इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन होगा, जिसमें एक लड़का और एक लड़की बेघर होंगे, लेकिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान नया ट्विस्ट लेकर आएं और बताया कि रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा सुरक्षित हैं। उन्होंने ये भी बताया कि इस हफ्ते एक लड़की और एक लड़का नहीं, बल्कि दो लड़के बेघर होंगे। 

The Kapil Sharma Show: रितेश के मोबाइल से अक्षय कुमार ने विद्या बालन को भेज दिया था I Love You का मैसेज

सलमान खान ने शनिवार को वीकेंड का वार में असीम रियाज़ को भी सुरक्षित कर दिया। अब पारस छाबड़ा, अबु मलिक और सिद्धार्थ डे नॉमिनेटेड हैं। 

अब खबर आ रही है कि इस नॉमिनेशन में भी ट्विस्ट होगा और दो बजाए सिर्फ एक ही कंटेस्टेंट बेघर होगा। घर से बाहर निकलने वाले प्रतिभागी अबु मलिक होंगे। हालांकि, इसके लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Also Read:

एनिमिटेड सुपरहीरो के रूप में TV पर डेब्यू करेंगे विराट कोहली, इस शो में आएंगे नज़र

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के इवेंट पर शाहरुख खान और आमिर खान से मिले पीएम मोदी, देखें तस्वीरें​

 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement