Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सोना अधिकारी को पड़ा महंगा, हो गया सस्पेंड

अधिकारी का सोते समय फुटेज भी सामने आया था, जिसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई। ये अधिकारी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सो रहा था।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 30, 2023 18:11 IST
Suspend- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC अधिकारी सस्पेंड

भुज: गुजरात के कच्छ जिले में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की मौजूदगी वाले एक कार्यक्रम के दौरान झपकी लेना एक अधिकारी को बहुत महंगा पड़ गया है और उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। रविवार को मिली जानकारी के मुताबिक, जिगर पटेल नाम के अधिकारी को राज्य के शहरी विकास और शहरी आवास विभाग द्वारा शनिवार शाम को सस्पेंड किया गया। वह भुज के कार्यक्रम में सोते हुए दिखे थे और इसका फुटेज भी सामने आया था। 

एक अधिकारी ने बताया, 'लापरवाही और कर्तव्य के प्रति समर्पण की कमी की वजह से जिगर को सस्पेंड करने का आदेश गुजरात सिविल सेवा (अनुशासन और अपील) नियमावली, 1971 के नियम 5 (1) (ए) के तहत जारी किया गया है। उनके व्यवहार और चूक की वजह से ये कार्रवाई की गई।'

कार्यक्रम में मौजूद थे मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पटेल मौजूद थे और उन्होंने कच्छ में भूकंप प्रभावित लगभग 14 हजार लोगों के पुनर्वास के लिए आवास के स्वामित्व के दस्तावेज वितरित किए। कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया था, '(2001 के) भूकंप के बाद बहुत बड़े पैमाने पर प्रभावित लोगों का पुनर्वास किया गया। (प्रधानमंत्री) नरेंद्र भाई मोदी जी का भी कच्छ से गहरा लगाव है। उनके नेतृत्व और मार्गदर्शन में कच्छ अनेक कठिनाइयों से निकलकर विकास पथ में अग्रणी बना है।' (इनपुट:भाषा)

ये भी पढ़ें: 

सांसदों और विधायकों की अयोग्यता मामले में रिकॉर्ड बना रहा उत्तर प्रदेश, सदस्यता खोने वाले नेताओं की देखें लिस्ट

अमेरिका में विमान हादसा, लॉस एंजिलिस के इलाके में धुंध की वजह से हुई दुर्घटना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement