Monday, May 13, 2024
Advertisement

अमेरिका में सड़क हादसे में गुजरात की तीन महिलाओं की मौत, हवा में उड़कर पेड़ों में गिरी कार

हादसे का शिकार हुई तीनों महिलाएं गुजरात के आणंद की रहने वाली हैं। उनकी कार अटलांटा से ग्रीन वैली साउथ कैरोलिना जाते समय हादसे का शिकार हुई।

Shakti Singh Edited By: Shakti Singh
Published on: April 28, 2024 14:17 IST
File Photo- India TV Hindi
Image Source : ANI प्रतीकात्मक तस्वीर

अमेरिका के ग्रीन वैली में हुए एक सड़क हादसे में गुजरात की तीन महिलाओं की मौत हो गई। हादसे में जान गवाने वाली तीनों महिलाएं गुजरात के आणंद जिले की बोरसद तहसील क्षेत्र की रहने वाली हैं। यह दुर्घटना अटलांटा से ग्रीन वैली साउथ कैरोलिना जाते समय हुई। कार डिवाइडर से टकराकर 20 फीट ऊपर उछली और सड़क के दूसरी तरफ पेड़ों के बीच जाकर गिरी। हादसे में मौत का शिकार हुईं तीनों महिलाओं के नाम रेखबेन दिलीपभाई पटेल, संगीताबेन भावेशभाई पटेल और मनीषा बेन राजेंद्रभाई पटेल हैं।

यह हादसा अमेरिकी समयानुसार शुक्रवार सुबह 11 बजे हुआ। तेज रफ्तार कार इंटरस्टेट 85 में स्टौंटन ब्रिज रोड के पास डिवाइडर से टकराई और हवा में उछल गई। यह कार हवा में पूरी सड़क पार करते हुए उसके दूसरी तरफ पेड़ों में जाकर गिरी। इसके बाद नीचे की तरफ लुढ़क गई। 

कार चालक की हालत गंभीर

हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रही महिला को गंभीर चोटें लगी हैं और वह अस्पताल में भर्ती है। हादसे के तुरंत बाद अपातकालीन सेवाओं की टीम और साउथ कैरोलीना हाइवे पेट्रोल टीम, स्थानीय अग्निशमन दल और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचीं और सभी को गाड़ी से बाहर निकाला। हालांकि, तब तक तीन महिलाओं की मौत हो चुकी थी। कार चला रही महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आपस में संबंधित हैं तीनों महिलाएं

तीनों महिलाएं एक-दूसरे की रिश्तेदार हैं। इनके पति आपस में भाई हैं। पूरा परिवार 1985 में अमेरिका में बस गया था। तीनों जॉर्जिया की रहने वाली थीं। वाहन की पहचान करने वाले सिस्टम ने पहले ही पटेल परिवार को चेतावनी दी थी।  

यह भी पढ़ें-

VIDEO: नोएडा में लेदर गारमेंट्स बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, पाया गया काबू

"धर्म का इस्तेमाल तब करते हैं, जब चुनाव हार जाते हैं", बादल परिवार पर CM मान का बड़ा हमला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement