1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राजौरी में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना का अधिकारी शहीद, एक आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना का अधिकारी शहीद, एक आतंकवादी ढेर

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने थानामंडी क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद एक तलाश अभियान शुरू किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 19, 2021 17:24 IST
Army JCO killed in encounter with terrorists in J-K's Rajouri- India TV Hindi
Image Source : PTI जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में गुरुवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना का एक जेसीओ शहीद हो गया।

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में गुरुवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना का एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) शहीद हो गया और इस दौरान एक आतंकवादी भी मारा गया। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा, "आज राजौरी के थानामंडी इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान राष्ट्रीय राइफल्स के एक जेसीओ को गोली लग गई। जेसीओ को तुरंत निकटतम चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया, लेकिन बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया।"

वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने थानामंडी क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद एक तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। 

अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी भी मारा गया। राजौरी की पुलिस अधीक्षक शीमा नबी कसबा ने बताया कि मुठभेड़ जारी है। यह इस इलाके में अगस्त में हुई मुठभेड़ की दूसरी घटना है। थानामंडी क्षेत्र में छह अगस्त को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए थे। 

ये भी पढ़ें

Click Mania