Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली-NCR में लगातार तीसरे दिन भारी बारिश से सड़कों पर फिर आया सैलाब, मौसम विभाग की चेतावनी जारी

राजधानी में आज भी जमकर बारिश हुई और कुछ ही घंटों की बारिश से एक बार फिर सड़कों पर पानी भर गया, जिसके कारण कई जगहों पर जाम के हालात पैदा हो गए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 03, 2018 14:21 IST
A person takes a photo while standing on a waterlogged...- India TV Hindi
A person takes a photo while standing on a waterlogged street following monsoon rains, in New Delhi

नई दिल्ली: दिल्ली की सड़कों पर आज फिर सैलाब आया। आज फिर बारिश के बाद दिल्ली की रफ्तार थम सी गई। राजधानी में आज भी जमकर बारिश हुई और कुछ ही घंटों की बारिश से एक बार फिर सड़कों पर पानी भर गया, जिसके कारण कई जगहों पर जाम के हालात पैदा हो गए। सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि एनसीआर का भी बारिश के बाद बुरा हाल हो गया। मयूर विहार, अक्षरधाम, गणेश नगर. नार्थ एवेन्यू और एनएच 24 पर जलजमाव हो गया जिससे सड़कों पर गाड़ियां रेंगती नजर आई। बता दें कि मौसम विभाग ने दिल्ली एवं हरियाणा सहित तमाम उत्तरी एवं पूर्वोत्तर राज्यों में भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले 2 दिनों में दिल्ली, हरियाणा समेत आसपास के इलाकों और उत्तरी राज्यों में भारी बारिश की संभावना है।

एनएच-24 पर जलभराव से बंद हुई कई गाड़ियां

सिर्फ राजधानी दिल्ली में ही नहीं नोएडा में भी बादल जमकर बरसे। कुछ देर की बारिश में सड़के लबालब पानी से भर गई। नोएडा एक्सप्रेस वे पर एक से डेढ़ फीट तक पानी भर गया। बारिश का साइड इफेक्ट यूपी और दिल्ली को जोड़ने वाले एन एच 24 पर भी दिखाई दिया। कुछ देर की बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव हो गया और सड़क पर इतना ज्यादा पानी था कि सीएनजी की कई गाड़ियां बंद हो गई। एनएच 24 से सटे मयूर विहार भी पानी पानी नजर आया। गलियों से लेकर सड़कों पर वॉटर लॉगिंग हो गया।

जगह-जगह पानी भरने से लगा ट्रैफिक जाम

बारिश का सबसे बुरा असर ट्रैफिक पर पड़ता है जहां तहां पानी भरने से गाडियों की रफ्तार काफी कम हो जाती है। ऐसी ही तस्वीर एन एच 24 पर भी देखने को मिली। यहां गाड़ियों की लंबी लंबी कतार लगी थी हालांकि आज जन्माष्टमी है छुट्टी का दिन है तो ट्रैफिक कम है पर इसके बावजूद पर सड़कों पर जाम दिखाई दे रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement