1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़

कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़

कश्मीर जोन के IGP विजय कुमार ने बताया कि कृष्णा ढाबा हमले के साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और सेना द्वारा अनंतनाग के जंगल में एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया है। आईजी कश्मीर ने आज क्षेत्र के सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर सुरक्षा तैनाती बढ़ा दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 21, 2021 9:46 IST
कश्मीर: J&K में...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कश्मीर: J&K में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़

अनंतनाग. जम्मू-कश्मीर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। अनंतनाग में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के ज्वाइंट ऑपरेशन में आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ है। सुरक्षाबलों ने 3 AK-56, 2 चाइनीज पिस्टल, 2 चाइनीज ग्रेनेड, एक टेलीस्कोप, AK-56 की 6 मैगजीन और पिस्टल की 2 मैगजीन बरामद किए हैं। कृष्णा ढाबा पर हमले के आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षाबलों को ये सफलता मिली है।

पढ़ें- कासगंज केस: मारा गया सिपाही की हत्या का आरोपी मोती, ₹100000 का था इनामी

पढ़ें- भारतीय रेलवे कल से शुरू कर रहा है unreserved स्पेशल ट्रेनों का संचालन, ये रही पूरी लिस्ट

कश्मीर जोन के IGP विजय कुमार ने बताया कि कृष्णा ढाबा हमले के साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और सेना द्वारा अनंतनाग के जंगल में एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया है। आईजी कश्मीर ने आज क्षेत्र के सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर सुरक्षा तैनाती बढ़ा दी है। सूत्रों के मुताबिक, आईजीपी ने ऊंची इमारतों पर स्नाइपर रखने, स्थायी बंकरों को relocate करने और आतंकवाद विरोधी अभियानों को बढ़ाने के लिए कहा है।

पढ़ें- मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख, परिवार को लेकर कही बड़ी बात
पढ़ें- अखिलेश के संसदीय क्षेत्र में मिले ओवैसी और शिवपाल, क्या बिगाड़ेंगे SP-BSP का खेल?

आपको बता दें कि 19 फरवरी को श्रीनगर के बारज़ुल्ला के बाग़त इलाके में हुए आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मी मारे गए थे। उसी दिन एक अन्य मुठभेड़ में, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के बडगाम क्षेत्र में तीन आतंकवादी ढेर हो गए थे। जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में 19 फरवरी को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई एक अन्य मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर के एक पुलिस कर्मी की जान चली गई और एक अन्य घायल हो गया।

पढ़ें- उत्तर रेलवे की कई स्पेशल ट्रेनें कैंसिल, कई का बदला गया रूट, ये रही पूरी जानकारी
पढ़ें- बदला जाएगा होशंगाबाद का नाम, मुख्यमंत्री शिवराज ने किया ऐलान

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment