Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिहार : दरवाजा खटखटाए बिना घर में प्रवेश पर मिली थूक कर चाटने की सजा

एक व्यक्ति को बिना दरवाजा खटखटाए एक दबंग के घर में घुसने पर भरी पंचायत में न केवल महिलाओं द्वारा चप्पल से पिटाई करने बल्कि जमीन पर थूककर चाटने की सजा सुनाई गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 20, 2017 23:26 IST
Bihar police- India TV Hindi
Bihar police

बिहारशरीफ: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को बिना दरवाजा खटखटाए एक दबंग के घर में घुसने पर भरी पंचायत में न केवल महिलाओं द्वारा चप्पल से पिटाई करने बल्कि जमीन पर थूककर चाटने की सजा सुनाई गई। मामले का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मुखिया सहित आठ लोगों के खिलाफ नूरसराय थाने में मामला दर्ज कराया है। 

पुलिस के अनुसार अजयपुर गांव निवासी 55 वर्षीय अजय मांझी गुरुवार को गांव के ही दबंग देवेन्द्र यादव के घर में बिना दरवाजा खटखटाए प्रवेश कर गया, जिस वजह से देवेन्द्र का परिवार नाराज हो गया। पीड़ित का कहना है कि मुखिया दयानंद मांझी ने देवेन्द्र के कहने पर गांव में पंचायत बुलाई और भरी पंचायत में उसकी महिलाओं से चप्पल द्वारा पिटाई कराई गई तथा जमीन पर थूक कर उसे चटवाया गया। पीड़ित का आरोप है कि इसके बाद इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। नालंदा के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने शुक्रवार को बताया कि पीड़ित मांझी के बयान पर नूरसराय थाना में इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें मुखिया दयानंद मांझी, देवेन्द्र यादव सहित आठ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पोरिका ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement