Sunday, May 12, 2024
Advertisement

राष्ट्रपति कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्र को क्रिसमस की बधाई दी

इस मौके पर नायडू ने ट्वीट कर कहा, "क्रिसमस के इस पावन अवसर पर नागरिकों को बधाई। यह त्योहार करुणा और क्षमा के मूल्यों में हमारे विश्वास को बढ़ाता है और ईसा मसीह की मानवता की सीख की तसदीक करता है। यह त्योहार आपके जीवन में शांति, सौहार्द और खुशियां लेकर

IANS Reported by: IANS
Published on: December 25, 2017 11:32 IST
President_Kovind_PM_Modi_greet_nation_on_Christmas- India TV Hindi
राष्ट्रपति कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्र को क्रिसमस की बधाई दी

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम.वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को क्रिसमस के मौके पर राष्ट्र को बधाई दी। कोविंद ने ट्वीट कर कहा, "सभी साथी नागरिकों को विशेष रूप से ईसाई भाइयों एवं बहनों को क्रिसमस की बधाई। यह त्योहार परिवार और समाज में खुशियां लेकर आए।"

इस मौके पर नायडू ने ट्वीट कर कहा, "क्रिसमस के इस पावन अवसर पर नागरिकों को बधाई। यह त्योहार करुणा और क्षमा के मूल्यों में हमारे विश्वास को बढ़ाता है और ईसा मसीह की मानवता की सीख की तसदीक करता है। यह त्योहार आपके जीवन में शांति, सौहार्द और खुशियां लेकर आए।"

मोदी ने भी इस अवसर पर ट्वीट कर कहा, "सभी को क्रिसमस की बधाई। हमें ईसा मसीह की शिक्षाएं याद हैं।"

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा, "सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं। यह त्योहार खुशी, प्यार और गर्मजोशी से भरा हो।"

ईसा मसीह का जन्मदिन 25 दिसंबर को हुआ था और इसलिए हर साल इसी दिन क्रिसमस मनाया जाता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement