Monday, April 29, 2024
Advertisement

अंकिता भंडारी हत्याकांड: मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, गिरफ्तारी के बाद किया गया था सील

ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में आज आग लग गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलकित आर्य की ये फैक्ट्री स्वदेशी आयुर्वेद के नाम से जानी जाती थी।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: October 30, 2022 14:07 IST
पुलकित आर्य - India TV Hindi
Image Source : IANS पुलकित आर्य

ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में आज आग लग गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलकित आर्य की ये फैक्ट्री स्वदेशी आयुर्वेद के नाम से जानी जाती थी। पुलिस मौके पर मौजूद है। पुलकित की ये फैक्ट्री वनंतरा रिजॉर्ट से सटी हुई है। खबर है कि घटना के बाद एसआईटी की टीम ने पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है। इस हत्याकांड में जांच कर रही एसआईटी डीआईजी पी रेणुका देवी के नेतृ्त्व में बनी हुई है। 

बीते महीने स्थानीय लोगों ने भी लगाई थी आग

एसआईटी टीम के मुताबिक वनंतरा रिजॉर्ट में वीआईपी के लिए अलग से प्रेसिडेंशियल सुइट बुकिंग की व्यवस्था थी जहां इन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जाता था। अंकिता हत्याकांड मामला सामने आने के बाद लोगों ने पुलकित आर्य के इस रिजॉर्ट के पिछले हिस्से को आग के हवाले कर दिया था। 

मंत्री विनोद आर्य का बेटा है पुलकित

मुख्य आरोपी पुलकित आर्य मंत्री विनोद आर्य का बेटा है, जिन्हें मामले में अपने बेटे का नाम आने के बाद बीजेपी ने निष्कासित कर दिया था। भारी विरोध प्रदर्शन के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वादा किया था कि किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।  

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement