Friday, May 10, 2024
Advertisement

फिर रोया माफिया डॉन अतीक अहमद, कहा-'मेरी गलती थी, असद की नहीं', जानें और क्या-क्या बोला

माफिया डॉन अतीक अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड की प्लानिंग की बात भी कबूल की है। वह अपने बेटे असद को याद करके एक बार फिर रो पड़ा।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 14, 2023 12:58 IST
अतीक अहमद- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई अतीक अहमद

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद फिर फूट-फूटकर रो पड़ा। पुलिस उससे उमेश पाल मर्डर केस में पूछताछ कर रही है। इसी दौरान वह बार-बार अपने बेटे असद को याद करके रो रहा है। उसने रोते हुए कहा कि हम मिट्टी में मिल गए। सब मेरी गलती है, असद की कोई गलती नही थी। अतीक़ ने कहा दुनिया का सबसे बड़ा गम बुजुर्ग पिता के कंधों पर जवान बेटे का शव होता है। अतीक बार-बार कह रहा है कि असद नहीं रहा, असद की अम्मी से हमें मिलवा दो।

4 दिनों की पुलिस रिमांड पर है अतीक और अशरफ

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्या मामले में अतीक और अशरफ को 4 दिनों की पुलिस रिमांड दी गई है। पुलिस इस मामले में दोनों से पूछताछ कर रही है। इसी पूछताछ के दौरान अतीक ने उमेश पाल हत्याकांड की प्लानिंग की बात भी कबूल की है। वह अपने बेटे असद को याद करके एक बार फिर रो पड़ा। 

एसटीएफ ने एनकाउंटर में असद और गुलाम को मार गिराया

बता दें कि  यूपी एसटीएफ ने बृहस्पतिवार को झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम को मुठभेड़ में मार गिराया। पुलिस के मुताबिक दोनों के पास से अत्‍याधुनिक विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं।  प्रयागराज में उमेश पाल और उसके दो गनर्स की हत्या के बाद असद और गुलाम फरार थे। पुलिस को सरगर्मी से अपराधियों की तलाश थी।  दोनों को पकड़ने के लिए एसटीएफ की कई टीमों को लगाया गया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, झांसी में बृहस्पतिवार को एसटीएफ की एक टीम ने जब मोटरसाइकिल से भागने की कोशिश कर रहे असद और गुलाम को रोका, तो दोनों ने एसटीएफ टीम पर गोलियां चलाईं। उन्होंने बताया कि एसटीएफ की जवाबी कार्रवाई में असद और गुलाम मारे गए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement