Friday, April 26, 2024
Advertisement

हुड्डा की खट्टर को चुनौती, कहा- बरोदा उपचुनाव में मुकाबला करें

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को आने वाले बरोदा विधानसभा उपचुनाव में उनके सामने मैदान में उतरने की चुनौती दी।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: July 06, 2020 7:49 IST
हुड्डा की खट्टर को चुनौती, कहा- बरोदा उपचुनाव में मुकाबला करें- India TV Hindi
Image Source : FILE हुड्डा की खट्टर को चुनौती, कहा- बरोदा उपचुनाव में मुकाबला करें

सोनीपत: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को आने वाले बरोदा विधानसभा उपचुनाव में उनके सामने मैदान में उतरने की चुनौती दी और कहा कि वह उनसे मुकाबला करने को तैयार हैं। 

सोनीपत जिले की बरोदा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा के निधन के कारण यह सीट अप्रैल में खाली हो गई थी। अब तक चुनाव की तारीख कर ऐलान नहीं किया गया है। हरियाणा विधानसभा में नेता विपक्ष हुड्डा ने कहा कि अगर खट्टर सरकार अपने प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त है तो मुख्यमंत्री को उपचुनाव लड़ना चाहिए। 

जाट बहुल बरोदा सीट पर हुड्डा की जबरदस्त पकड़ है और 2019 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को यहां शानदार सफलता मिली थी। दो बार मुख्यमंत्री रह चुके हुड्डा ने संवाददाताओं से कहा, '' अगर सरकार अपने विकास कार्यों को लेकर आश्वस्त है, मुख्यमंत्री खट्टर को बरोदा उपचुनाव में प्रत्याशी बनकर सामने आना चाहिए।"

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, "अगर खट्टर उपचुनाव लड़ते हैं तो मैं उनसे मुकाबला करने को तैयार हूं। बरोदा उपचुनाव को निर्णय करने दीजिए कि क्या लोग सरकार के काम से संतुष्ट हैं?''

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement