Thursday, April 25, 2024
Advertisement

महागठबंधन पर फिरा पानी! अब कमलनाथ ने BSP के फैसले पर दिया यह बयान

बसपा से गठबंधन की बातचीत टूटने को लेकर कमलनाथ ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्होंने क्यों बातचीत तोड़ दी। कमलनाथ ने भाजपा पर मतों का बंटवारा करने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: October 03, 2018 23:07 IST
कांग्रेस की मध्य...- India TV Hindi
कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ

नई दिल्ली: कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने बुधवार को कहा कि राज्य में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ने का बसपा का निर्णय कोई झटका नहीं है और पार्टी को पूरा भरोसा है कि जमीनी समर्थन का आधार मजबूत है।

Related Stories
asha worker fall from tower- India TV Hindi

VIDEO: प्रदर्शन के दौरान टावर पर चढ़ी आशा कार्यकर्ता नीचे गिरी, 2 पुलिसकर्मी भी घायल

जब कमलनाथ से पूछा कि क्या कांग्रेस के साथ मध्य प्रदेश में गठबंधन से बसपा अध्यक्ष मायावती का इंकार पार्टी के लिए एक बड़ा झटका है? उन्होंने कहा, "मैं नहीं समझता कि यह कोई झटका है। बसपा के छोटे कार्यकर्ता भी इसके प्रभाव को समझेंगे और जानेंगे कि उन्हें किस विकल्प को चुनना है।"

मायावती ने अपने बयान में राहुल गांधी और सोनिया गांधी के प्रति अच्छी भावना व्यक्त की है। ऐसे में क्या बसपा के साथ कांग्रेस के गठबंधन की कोई संभावना बन सकती है? कमलनाथ ने कहा कि मायावती कह चुकी हैं कि उनकी पार्टी अकेले चुनाव लड़ने जा रही है।

कांग्रेस के चुनाव का सामना करने को लेकर वह कितना आश्वस्त हैं? कांग्रेस नेता ने कहा, "हम बहुत आश्वस्त हैं। मेरे पास चुनाव की समझ है, जिसे मैं पिछले 40 वर्षो से देख रहा हूं। पार्टी के पक्ष में मजबूत जमीनी समर्थन है, जो कि महत्वपूर्ण है। हम निश्चित रूप से भाजपा को हरा देंगे।"

यह पूछे जाने पर कि बसपा से गठबंधन की बातचीत कैसे टूट गई? कमलनाथ ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्होंने क्यों बातचीत तोड़ दी। कमलनाथ ने भाजपा पर मतों का बंटवारा करने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement