Thursday, March 28, 2024
Advertisement

समय आने दीजिए, 5 राज्यों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर कहूंगा अपनी बात: कपिल सिब्बल

कपिल सिब्बल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि वो पश्चिम बंगाल जीतेंगे। इसी तरह, प्रधानमंत्री और हम सब को कहना चाहिए कि हम कोरोना महामारी के खिलाफ जारी इस संघर्ष को जीतेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 05, 2021 13:15 IST
Kapil Sibal on Congress performance in West Bengal Elections समय आने दीजिए, 5 राज्यों में कांग्रेस क- India TV Hindi
Image Source : PTI समय आने दीजिए, 5 राज्यों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर कहूंगा अपनी बात: कपिल सिब्बल

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद आज ममता बनर्जी ने लगातार तीसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। राज्य में टीएमसी ने भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए एकबार फिर प्रचंड बहुमत हासिल किया है। राज्य में टीएमसी को 213 सीटें तो वहीं भारतीय जनता पार्टी को 77 सीटें नसीब हुई हैं। हैरानी के बात ये रही कि कांग्रेस पार्टी और लंबे समय तक बंगाल पर राज करने वाले वामपंथी दलों का इस चुनाव में खाता भी नहीं खुला। जिसके बाद से विशेषकर कांग्रेस के प्रदर्शन पर सवाल उठ रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी के नेता कपिल सिब्बल से जब इसबारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मैं आज इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा क्योंकि यह समय हमारे लिए कोई भी राजनीतिक टिप्पणी करने का नहीं है। समय आने पर निश्चित रूप से इस पर चर्चा की जाएगी। हम अपने विचार जरूर रखेंगे। आज हर पार्टी के लोगों को मानव जीवन बचाने के लिए मिलकर काम करना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि वो पश्चिम बंगाल जीतेंगे। इसी तरह, प्रधानमंत्री और हम सब को कहना चाहिए कि हम कोरोना महामारी के खिलाफ जारी इस संघर्ष को जीतेंगे। चुनाव एक अलग विषय हैं लेकिन यह जिंदगी और मौत की लड़ाई है। हमें हर हाल में इसमें जीत हासिल करनी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement