Monday, May 06, 2024
Advertisement

मीडिया के ‘डार्लिंग’ हैं लालू, बोलने का मौका मिल ही गया: नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद को इशारों ही इशारों में मीडिया का 'डार्लिंग' बताते हुए उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मीडिया में बने रहने के लिए वह तरह-तरह के बयान देते रहते हैं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: September 04, 2017 17:29 IST
nitish kumar- India TV Hindi
nitish kumar

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद को इशारों ही इशारों में मीडिया का 'डार्लिंग' बताते हुए उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मीडिया में बने रहने के लिए वह तरह-तरह के बयान देते रहते हैं। नीतीश ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयू के नहीं शामिल होने पर कहा कि इस मंत्रिमंडल विस्तार में जेडीयू के शामिल होने की न इच्छा थी और न ही अपेक्षा।

पटना में लोकसंवाद कार्यक्रम में भाग लेने के बाद नीतीश ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "केंद्रीय मंत्रिमंडल में हिस्सेदारी के लिए न कभी सोचा, न कभी इसकी अपेक्षा रही। लेकिन, इस बेवजह की बात को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। और जब मीडिया में बातें होने लगीं तो आप लोगों के 'डार्लिंग' बने लोगों (लालू) को भी बोलने का मौका मिल गया।"

उन्होंने हालांकि यह भी कहा, "मीडिया के डार्लिंग बने लालू प्रसाद की बात अब कोई सुनता नहीं है। उन्हें (लालू) जो कहना हो कहते रहें, हम बिहार की जनता के प्रति, बिहार के हित के प्रति और बिहार के विकास के प्रति जवाबदेह हैं।"

जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयू की कोई उपेक्षा नहीं हुई है, मीडिया को भी अब यह मामला बंद कर देना चाहिए, क्योंकि इसमें कोई सत्यता नहीं थी। उन्होंने कहा, "जेडीयू से संबंधित जो भी बात होगी, उसे मैं खुद ही सबको बता दूंगा।"

उल्लेखनीय है कि रविवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में जेडीयू के शामिल होने के कयास लगाए गए थे। लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार में जेडीयू को जगह नहीं मिलने के बाद तरह-तरह की अटकलों का बाजार गर्म है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement