Friday, May 17, 2024
Advertisement

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान बेहोश हुई पीयूष गोयल की मां, एम्स में भर्ती

राष्ट्रपति भवन में नये मंत्रियों को शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पीयूष गोयल की मां चंद्रकांता गोयल आज बेहोश हो गयी जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया।

Edited by: India TV News Desk
Published on: September 04, 2017 6:54 IST
Piyush Goyal mother unconscious, during the swearing in...- India TV Hindi
Piyush Goyal mother unconscious, during the swearing in ceremony

नयी दिल्ली: राष्ट्रपति भवन में यहां नये मंत्रियों को शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पीयूष गोयल की मां चंद्रकांता गोयल आज बेहोश हो गयी जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि उन्हें आयोजन स्थल से एम्स लाया गया। सूत्रों ने बताया, आईसीयू में उन्हें पर्यवेक्षण में रखा गया है। उनकी हालत स्थिर है। पीयूष गोयल को आज रेल मंत्री बनाया गया। केन्द्रीय मंत्री की 80 वर्षीय मां डॉक्टर नीतीश नाईक के निगरानी में हैं। (मोदी के नए मंत्रिमंडल में किस मंत्री को मिला कौन सा विभाग, देखें पूरी लिस्ट)

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल अपने मंत्रिपरिषद का बहुप्रतीक्षित विस्तार किया जिसमें 9 नए चेहरों को शामिल किया गया। इसके साथ ही चार नए मंत्रियों धर्मेन्द्र प्रधान, पीयूष गोयल, निर्मला सीतारमण और मुख्तार अब्बास नकवी को कैबिनेट मंत्री के रूप में पदोन्नति मिली। मंत्रिपरिषद विस्तार में अश्विनी कुमार चौबे, वीरेंद्र कुमार, शिव प्रताप शुक्ला, अनंत कुमार हेगड़े (कर्नाटक), राज कुमार सिंह, हरदीप पुरी, गजेंद्र सिंह शेखावत, सत्यपाल सिंह और के जे एल्फॉस ने राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली।

राष्ट्रपति भवन के दरबार हाल में आयोजित शपथग्रहण समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इन्हें पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। इस दौरान उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री समेत कुछ अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए इस मंत्रिपरिषद विस्तार को सरकार की विशेष तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement