Monday, May 06, 2024
Advertisement

चेन्नई: PM मोदी ने DMK प्रमुख करुणानिधि से की मुलाकात, हालचाल जाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) प्रमुख एम. करुणानिधि से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना

IANS Reported by: IANS
Updated on: November 06, 2017 15:54 IST
modi and karunanidhi- India TV Hindi
modi and karunanidhi

चेन्नई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) प्रमुख एम. करुणानिधि से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। मोदी ने तमिल भाषा के समाचार पत्र 'दीना थांती' की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद करुणानिधि से उनके गोपालपुरम स्थित निवास पर मुलाकात की।

डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष और करुणानिधि के बेटे एम.के. स्टालिन ने मोदी की अगवानी की। यह पहला मौका है, जब मोदी ने करुणानिधि से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की। मोदी का यह दौरा ऐसे समय में हुआ है, जब स्टालिन केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

स्टालिन ने केंद्र पर तमिलनाडु में समानांतर सरकार चलाने का आरोप लगाया है। उनका साथ ही कहना है कि मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने 2014 के लोकसभा चुनाव में किए गए वादों को पूरा नहीं किया।

मोदी से मुलाकात के बाद व्हीलचेयर पर बैठे करुणानिधि घर के दरवाजे के पास आए और हाथ हिलाकर बाहर खड़े डीएमके कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement