Sunday, May 19, 2024
Advertisement

KKR से हार के बाद छलका केएल राहुल का दर्द, बताया LSG कैसे करेगी प्लेऑफ में एंट्री

लखनऊ सुपर जायंट्स के इस साल के आईपीएल में अब केवल तीन ही मैच बाकी हैं और टीम कोई भी मुकाबला अपने घर पर नहीं खेलेगी। टीम का यहां से प्लेऑफ में जाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: May 06, 2024 12:45 IST
kl rahul- India TV Hindi
Image Source : PTI KKR से हार के बाद छलका केएल राहुल का दर्द

IPL 2024 LSG KL Rahul: केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम आईपीएल का अपना तीसरा सीजन खेल रही है। साल 2022 में टीम जब पहला सीजन खेली थी, तब प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही थी, ऐसा ही साल 2023 में भी हुआ। लेकिन इस बार रास्ता कुछ मुश्किल नजर आ रहा है। एलएसजी को केकेआर ​के खिलाफ एक बड़ी और शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। इससे उसकी प्लेऑफ की उम्मीदों को करारा झटका लगा है। इस बीच मैच में हार के बाद केएल राहुल का दर्द उभरकर सामने आ गया। उन्होंने बताया कि टीम कहां चूक कर गई और अब टॉप 4 में कैसे पहुंच सकती है। 

राहुल बोले, टीम ने ​नहीं किया अच्छा प्रदर्शन 

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में हारने के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि उनकी टीम का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा। राहुल ने मैच के बाद कहा कि हमारे सामने बड़ा लक्ष्य था। बल्ले, गेंद और ​फील्डिंग में टीम ने बेहद खराब प्रदर्शन किया। हमारा प्रदर्शन उम्मीदें के मुताबिक नहीं रहा। उन्होंने कहा कि विकेट अच्छा था, पिच इतनी खराब नहीं थी। लेकिन लक्ष्य 20-30 रन अधिक था। हमारी बल्लेबाजी काफी खराब रही। हमें रणनीति पर अमल करना चाहिए था जो हम नहीं कर सके। 

अब घर पर नहीं खेलेगी एलएसजी की टीम 

एलएसजी के लिए दिक्कत की बात ये भी है कि टीम ने अपने घर पर अब सारे मैच ​खेल लिए हैं, अब उसे विरोधी टीम के घर पर जाकर मुकाबले खेलने होंगे। टीम लीग चरण में अब तीन मैच और खेलेगी। वहीं एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि अब यहां से प्लेऑफ में जाने के लिए उनकी टीम को बाकी तीनों मैच जीतने होंगे। साथ ही हमें निडर होकर बल्लेबाजी करनी होगी। 

एलएसजी के बाकी मैचों का शेड्यूल 

एलएसजी की टीम अब अपना अगला मैच सनराइसर्ज हैदराबाद के खिलाफ 8 मई को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेलेगी। वहीं 14 मई को टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेलती हुई दिखाई देगी। टीम का आखिरी मैच मुंबई से 17 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। यानी कोई भी मैच हल्का और आसान नहीं है। ऐसे में उनकी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को झटका लग सकता है। देखना होगा कि टीम इससे बाहर कैसे आती है। 

यह भी पढ़ें 

Orange Cap: कोहली और गायकवाड में जबरदस्त टक्कर, तीसरे नंबर पर पहुंचे सुनील नारायण

T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए चुने जाते ही बल्ला शांत, लगातार 2 मैचों में शून्य पर आउट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement