Friday, April 26, 2024
Advertisement

Agnipath Scheme Protest: मोदी पर ओवैसी का तंज, कम से कम फौज पर तो रहम करिए, फैसला वापस लीजिए

AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने मोदी सरकार की अग्निपथ स्किम का विरोध किया। योजना को लेकर देश के कई राज्यों में बवाल मचा हुआ है। बिहार में इसका असर काफी तेज है।

Pankaj Yadav Edited by: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 17, 2022 14:14 IST
Assaduddin Owaisi And Modi- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Assaduddin Owaisi And Modi

Highlights

  • असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री पर कसा तंज
  • केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर रहते हैं ओवैसी
  • अग्निपथ स्किम को लेकर छात्र कर रहे हैं विरोध

Agnipath Scheme Protest: पीएम मोदी की महत्वकांक्षी योजना अग्निपथ को लेकर देश के कुछ राज्यों में इसका विरोध काफी तेज हो गया है। इसी बीच मोदी के इस फैसले को लेकर AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री पर निशाना  साधा हैं। ट्वीट में उन्होंने कहा है कि मोदी जी आपकी तपस्या में फिर से कमी रह गई है। अब आप टीवी पर फिर से वापस आइए और इस तोड़ स्किम को जल्द से जल्द वापस लीजिए। देश की अर्थव्यवस्था, सामाजिक सद्भाव और कृषि व्यवस्था को बर्बाद करने के बाद अब कम से कम फौज पर रहम कीजिए।

देश में अग्निपथ स्किम का विरोध तेज

Protest in Bihar

Image Source : GOOGLE
Protest in Bihar

सेना में बहाली के लिए मोदी सरकार ने अग्निपथ स्किम की घोषणा की थी लेकिन देश के कुछ राज्यों में इसका विरोध जोरों पर है। इसे लेकर बिहार में कई जगहों पर छात्रों द्वारा उग्र प्रदर्शन किया गया। सार्वजनिक स्थानों पर तोड़-फोड़ किया गया। कई ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया गया। बिहार के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी इस योजना का जमकर विरोध हो रहा है। 

सरकार पर लगातार निशाना साधते हैं असदुद्दीन ओवैसी

आपको बता दें कि इससे पहले भी असदुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा था। ट्वीट में उन्होंने अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंशराय बच्चन की कविता की कुछ पंक्तियों को अग्निपथ स्किम से जोड़कर हमला बोला था। यह पंक्तियां हरिवंश राय बच्चन की लिखी हुई कविता अग्निपथ की हैं।

तू न थकेगा कभी
तू न रुकेगा कभी
तू न मुड़ेगा कभी
कर शपथ कर शपथ कर शपथ
#अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ -हरिवंशराय बच्चन
इसी ट्वीट में एक वीडियों भी शेयर किया था जिसमें पुलिस प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करते हुए नजर आ रही है। कविता की कुछ पंक्तियों के बाद उन्होंने लिखा था कि @narendramodi इन्हें कपड़ों से ना पहचानिए, ना ही गोली और बुलडोज़र चलाइए। अपना गलत फैसला वापस लीजिए, देश की 66% आबादी युवाओं की है। बात को समझिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement