Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"सचिन पायलट की तरह डीके शिवकुमार को भी धोखा देना चाहता है गांधी परिवार", BJP नेता अमित मालवीय ने कांग्रेस को घेरा

भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कर्नाटक सीएम पद के लिए कांग्रेस के अंदर चले घमासान पर कटाक्ष करते हुए इसके लिए गांधी परिवार खासतौर पर सोनिया गांधी को जिम्मेदार ठहराया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: May 18, 2023 9:52 IST
भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय- India TV Hindi
Image Source : ANI भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय

भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कर्नाटक सीएम पद के लिए कांग्रेस के अंदर चले घमासान पर कटाक्ष करते हुए इसके लिए गांधी परिवार खासतौर पर सोनिया गांधी को जिम्मेदार ठहराया है। मालवीय ने सचिन पायलट की तरह डीके शिवकुमार को भी धोखा देने का आरोप लगाते हुए ट्वीट कर कहा, "सचिन पायलट और डीके शिवकुमार में गजब की समानताएं हैं। पायलट की तरह, डीकेएस ने कर्नाटक में कांग्रेस को सत्ता में आने में मदद की। लेकिन सचिन पायलट को धोखा देकर गांधी परिवार ने एक अधिक आज्ञाकारी और कम महत्वाकांक्षी अशोक गहलोत को राजस्थान का मुख्यमंत्री बना दिया और अब कांग्रेस उसी तरह से इस्तेमाल करने के बाद डीके शिवकुमार को भी हटाना चाहती है।"

बीजेपी नेता ने डीके शिवकुमार को बताया 'ज्यादा हिंदू'

अमित मालवीय ने गांधी परिवार, विशेष रूप से सोनिया गांधी को इसके लिए जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि सोनिया गांधी किसी भी ऐसे नेता को पसंद नहीं करती हैं जो महत्वाकांक्षी हो, जिसके पास अपनी ताकत हो और जो गांधी भाई-बहनों (राहुल और प्रियंका गांधी) को मात दे सकता हो। इशारों-इशारों में कांग्रेस आलाकमान पर एक बड़ा हमला बोलते हुए भाजपा नेता ने यह भी लिखा कि डीके शिवकुमार उनके लिए 'बहुत ज्यादा' हिंदू हैं। वह मंदिरों में जाने के खिलाफ नहीं हैं और सिद्धारमैया की तरह एक नास्तिक या कम्युनिस्ट नहीं हैं।

भाजपा आईटी सेल के हेड ने कांग्रेस के अंदर जारी घमासान के बीच डीके शिवकुमार द्वारा अड़ जाने की खबरों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि डीके शिवकुमार कांग्रेस आलाकमान द्वारा इस्तेमाल करने के बाद हटाए जाने का विरोध कर रहे हैं, क्योंकि वह जानते हैं कि अगर वह मुख्यमंत्री नहीं बने तो राजनीतिक गुमनामी उनका इंतजार कर रही है।

"एक नेता को दूसरे के खिलाफ इस्तेमाल रहा गांधी परिवार"
कांग्रेस पर कर्नाटक को अस्थिरता में ढकेलने और राज्य के भविष्य को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए मालवीय ने कहा कि कांग्रेस के अंदर दो गुटों के बीच जारी आंतरिक प्रतिद्वंद्विता के कारण इस तरह के हालात पैदा हो रहे हैं। गांधी परिवार एक नेता को दूसरे नेता के खिलाफ इस्तेमाल कर स्थिति को और ज्यादा खराब कर रहा है। उन्होंने इसे कर्नाटक के लिए दुखद स्थिति बताया।

ये भी पढ़ें-

ये हैं वो फैक्टर जिनकी वजह से डीके शिवकुमार को पछाड़कर सिद्धारमैया बन गए कर्नाटक के सीएम

शिवाजी महाराज की तलवार 'जगदंबा' आएगी भारत? वापस लाने ब्रिटेन जाएंगे महाराष्ट्र के मंत्री  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement