Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Goa Congress: थोक खरीदार एक दिन भारत के करीब सभी विधायकों को खरीद लेगा: चिदंबरम

Goa Congress: चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, “गोवा की राजनीति का अभिशाप विधायकों की 'खरीदारी' है। 2014 के बाद से, भारतीय बाजार में एक थोक खरीदार है। एक दिन, थोक खरीदार भारत के लगभग सभी विधायकों को खरीद लेंगे और भारत के मतदाताओं का मजाक उड़ाएंगे। तब मतदाता क्या करेंगे?”

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: September 15, 2022 8:30 IST
Senior Congress leader P Chidambaram- India TV Hindi
Image Source : PTI Senior Congress leader P Chidambaram

Highlights

  • कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने सरकार पर साधा निशाना
  • 2014 के बाद से, भारतीय बाजार में एक 'थोक खरीदार' है: चिदंबरम
  • खरीदार लगभग सभी विधायकों को खरीद लेगा: चिदंबरम

Goa Congress: गोवा में कांग्रेस के आठ विधायकों के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जाने को लेकर सत्ताधारी दल पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने बुधवार को कहा कि 2014 के बाद से, भारतीय बाजार में एक 'थोक खरीदार' हैं और एक दिन, वह खरीदार लगभग सभी विधायकों को खरीद लेगा और देश के मतदाताओं का मजाक उड़ाएगा। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने गोवा में कांग्रेस के उन तीन विधायकों की भी सराहना की जो अपने आठ सहयोगियों के साथ सत्ताधारी भाजपा में शामिल नहीं हुए। चिदंबरम ने कहा कि इन तीन विधायकों ने भगवान, पार्टी, मतदाताओं और सिद्धांतों के प्रति दृढ़ निष्ठा का परिचय दिया है।

गोवा में अब कांग्रेस के पास सिर्फ तीन विधायक

पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत सहित तटीय राज्य के 11 कांग्रेसी विधायकों में से आठ बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए, जिससे विपक्षी दल को गहरा धक्का लगा। 40 सदस्यीय प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस के अब सिर्फ तीन विधायक - कार्लोस फरेरा, यूरी अलेमाओ और अल्टोन डी कोस्टा- बचे हैं। 

भारत के मतदाताओं का मजाक उड़ाएंगे: चिदंबरम 

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, “गोवा की राजनीति का अभिशाप विधायकों की 'खरीदारी' है। 2014 के बाद से, भारतीय बाजार में एक थोक खरीदार है। एक दिन, थोक खरीदार भारत के लगभग सभी विधायकों को खरीद लेंगे और भारत के मतदाताओं का मजाक उड़ाएंगे। तब मतदाता क्या करेंगे?” 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement