Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'पटना में चल रहा है फोटो सेशन, इनकी एकता कभी संभव नहीं', गृह मंत्री शाह ने विपक्ष की बैठक पर कसा तंज

देश की सियासत की पूरी नजर पटना में चल रही विपक्षी नेताओं की बैठक पर केंद्रित है। गृह मंत्री अमित शाह ने इस बैठक को विपक्ष का फोटो सेशन बताया है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: June 23, 2023 15:05 IST
अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री- India TV Hindi
Image Source : एएनआई अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री

पटना : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पटना में चल रही विपक्षी नेताओं की बैठक पर तंज कसा है। जम्मू में एक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा कि पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। विपक्ष के सारे नेता एक मंच पर आ रहे हैं लेकिन इनकी एकता कभी संभव नहीं है। 2024 में भी मोदी जी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। 

कितने हाथ मिला लो, एकता संभव नहीं-शाह

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा- 'आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। सारे विपक्ष के नेता एक मंच पर आ रहे हैं और संदेश देना चाहते हैं कि हम भाजपा और मोदी जी को चुनौती देंगे। मैं विपक्ष के नेताओं को कहना चाहता हूं कि कितने भी हाथ मिला लो आप एक साथ नहीं आ सकते हैं और आ भी गए तो 2024 में मोदी जी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ आना तय है।'

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ा-शाह

बता दें कि अमित शाह दो दिनों के जम्मू दौरे पर हैं। उन्होंने  जम्मू स्थित भाजपा कार्यालय में अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर विकास की राह पर बढ़ा है। इससे पहले कल उन्होंने भारतीय जन संघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देकर अपने दो दिवसीय जम्मू-कश्मीर दौरे की शुरुआत की थी।

पटना में विपक्षी दलों की बैठक

आपको बता दें कि अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को कड़ी चुनौती देने के मकसद से एक मजबूत मोर्चा बनाने की रणनीति पर मंथन के लिए पटना में विपक्षी नेताओं की मीटिंग चल रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस बैठक की मेजबानी कर रहे हैं। यह बैठक मुख्यमंत्री आवास ‘1 अणे मार्ग’ पर हो रही है।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement