Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पीएम मोदी, अमित शाह और बिहार के सीएम नीतीश को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस के फूले हाथ-पांव

दिल्ली पुलिस को दो बार कॉल आई, जिसमें एक युवक ने कहा कि पीएम मोदी, अमित शाह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को जान से मार देंगे।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Kajal Kumari Published on: June 21, 2023 13:19 IST
delhi police threat call- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पीएम मोदी,अमित शाह, नीतीश कुमार को मिली जान से मारने की धमकी

दिल्ली पुलिस की बाहरी जिला पुलिस को आज एक ऐसे व्यक्ति की दो पीसीआर कॉल प्राप्त हुईं, जिसने प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी थी। दिल्ली पुलिस का कहना है कि कॉल करने वाले का पता लगाने के लिए एक टीम तैनात की गई है।

दिल्ली पुलिस के आउटर जिले की पुलिस को आज सुबह एक शख्स ने पीसीआर कॉल कर बिहार सीएम को जान से मारने की धमकी दी जिसके कुछ देर बार दूसरी कॉल में पीएम और गृह मंत्री को भी जान से मारने की धमकी दी, दिल्ली पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान मादीपुर के रहने वाले संजय वर्मा के रूप में हुई। संजय ने शराब के नशे में कॉल किया था। दिल्ली पुलिस आरोपी की धर पकड़ के लिए रेड कर रही है।

डीसीपी/बाहरी, हरेंद्र सिंह ने बताया कि आज सुबह 10 बजकर 46 मिनट पर एक पीसीआर कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने 10 करोड़ रुपये नहीं देने पर बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी। इसकी लोकेशन नांगलोई इलाके में मिली है। फिर सुबह 10:54 बजे, उसी कॉलर ने 2 करोड़ रुपये नहीं देने पर माननीय पीएम नरेंद्र मोदी और माननीय एचएम अमित शाह को जान से मारने की धमकी दी। सभी कॉल मोबाइल नंबर 09871493972 पर किए गए थे।

यह स्थान पश्चिम विहार (पूर्व) में था। SHO पश्चिम विहार (पूर्व) अपने 4 अधीनस्थों के साथ तुरंत स्थान पर चले गए। आखिरकार, कॉल करने वाले का पता मिल गया। यह सुधीर शर्मा है जो सी -283, माधीपुर में रहता है। वह एक बढ़ई है। वह अपने पते पर उपलब्ध नहीं था, लेकिन उसका 10 साल का बेटा अंकित वहां पाया गया। आगे की पूछताछ पर, यह पता चला है कि यह व्यक्ति आदतन शराब पीता है और दिन में भी पीता है। उसके बेटे अंकित ने बताया कि उसका पिता आज सुबह से शराब पी रहा था। हमारी टीम ऊपर बताए गए शख्स को ट्रेस करने की लगातार कोशिश कर रही है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement