1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी पुलिस ने मुख्तार के एम्बुलेंस मामले की जांच शुरू की, बाराबंकी में केस दर्ज

यूपी पुलिस ने मुख्तार के एम्बुलेंस मामले की जांच शुरू की, बाराबंकी में केस दर्ज

बाहुबली मुख्तार अंसारी के यूपी आने का काउंटडाउन शुरू है लेकिन उससे पहले उसकी एंबुलेंस को लेकर बवाल हो गया है। मुख्तार को एक यूपी नंबर की एंबुलेंस से मोहाली कोर्ट में पेश किया गया था। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 02, 2021 11:53 IST
यूपी पुलिस ने मुख्तार के एम्बुलेंस मामले की जांच शुरू की, बाराबंकी में केस दर्ज- India TV Hindi
Image Source : FILE यूपी पुलिस ने मुख्तार के एम्बुलेंस मामले की जांच शुरू की, बाराबंकी में केस दर्ज

लखनऊ: बाहुबली मुख्तार अंसारी के यूपी आने का काउंटडाउन शुरू है लेकिन उससे पहले उसकी एंबुलेंस को लेकर बवाल हो गया है। मुख्तार को एक यूपी नंबर की एंबुलेंस से मोहाली कोर्ट में पेश किया गया था। अब यूपी पुलिस ने इस एंबुलेंस की जांच शुरू कर दी है। यूपी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने दावा किया कि ये एंबुलेंस बुलेटप्रूफ थी। इस एंबुलेंस पर बाराबंकी का नंबर था। अब बाराबंकी पुलिस ने केस दर्ज करके पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

 
मुख्तार अंसारी को जब मोहाली कोर्ट में पेश किया गया, तो सबकी निगाहें अचानक उस एम्बुलेंस पर जा टिकीं, जिससे मुख्तार अंसारी कोर्ट पहुंचा था। दरअसल इस एंबुलेंस का नंबर चौंकाने वाला था। इस एंबुलेंस पर यूपी का नंबर था। जांच में ये पता चला कि नंबर बाराबंकी के एक अस्पताल का है। यह एंबुलेंस श्याम सन अस्पताल के नाम से रजिस्टर्ड है। एंबुलेंस के मालिक का नाम डॉ. अलका राय लिखा था। इस एंबुलेंस को साल 2013 में रजिस्टर्ड किया गया था लेकिन इसकी फिटनेस 2017 में खत्म हो चुकी थी। 

अलका राय मऊ की डॉक्टर बताई जा रही हैं। इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद बाराबंकी में डॉ. अलका राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। बाराबंकी की कोतवाली में ये केस दर्ज हुआ है। इसमें IPC की धारा 420, 419, 467, 468 समेत कई धाराएं लगाई गई हैं। वहीं मऊ की डॉक्टर अलका राय ने कहा कि ये एंबुलेंस उनकी नहीं है।

Click Mania
bigg boss 15