Friday, April 26, 2024
Advertisement

Encounter in Amroha: मुठभेड़ में शातिर लुटेरा गिरफ्तार, बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस और लूटी हुई सोने की चेन बरामद

Encounter in Amroha: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक शातिर लुटेरा घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस और लूटी हुई सोने की चेन बरामद हुई है।

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: May 31, 2022 7:52 IST
Encounter in Amroha- India TV Hindi
Image Source : ANI Encounter in Amroha

Highlights

  • उत्तर प्रदेश के अमरोहा में मुठभेड़
  • बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा बरामद
  • जिंदा कारतूस और लूटी हुई सोने की चेन भी बरामद

Encounter in Amroha: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक शातिर लुटेरा घायल हो गया । उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया  है । अमरोहा के पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक बदमाश चैन स्नैचिंग कर अपनी मोटरसाइकिल से भाग गया है। घटना के दौरान जोया चौकी पर तैनात विक्रम सिंह वहां से गुजर रहे थे, उन्होंने पीड़ित को अपने साथ लेकर बदमाश का पीछा किया। सूचना मिलने ही एसओ डिडौली सुनील ने संभल चौराहा पर घेराबंदी शुरू कर दी। 

बदमाश के पैर में लगी गोली

पुलिस बाइक सवार की घेराबंदी करती हुई सईदाबाद की मढ़ैया से इकौंदा को जाने वाले रास्ते पर पहुंच गई। यहां दोनों तरफ से घिरता देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक सिपाही घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। टांग में गोली लगते ही बदमाश घायल होकर गिर गया। घायल सिपाही और बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

लूटी हुई सोने की चेन बरामद 

बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस और लूटी हुई सोने की चेन भी बरामद की गई है। पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपना नाम मंजूर अहमद बताया। बतमाश ने बताया कि वह मेरठ के मोहल्ला कायस्थ बड्डा थाना क्षेत्र का निवासी है। बदमाश ने 11 मई को आवास विकास कॉलोनी में महिला से कुंडल लूट की घटना भी कबूल की है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement