यूपी: शिकायत की जांच करने गए पुलिस दल पर हमला, दारोगा सहित 5 पुलिसकर्मी घायल

उत्तर प्रदेश के भदोही में एक पुलिस दल पर हमले का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक मामले की जांच करने पुलिस दल भ्ज्ञदोही शहर कोतवाली इलाके में गया था। लेकिन वहां उन पर डंडों व धारदार हथियारों से हमला किया गया।

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: November 13, 2022 23:38 IST
UP Police- India TV Hindi
Image Source : FILE UP Police

भदोही शहर कोतवाली इलाके के राम रायपुर में रविवार को एक मामले की जांच करने गए पुलिस दल पर दबंगों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला कर एक दारोगा समेत पांच पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया। 

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने यहां बताया कि पुलिस दल राम रायपुर की रहने वाली प्रभादेवी की एक शिकायत की जांच के लिए मौके पर पहुंचा था। शिकायत में परमेश राय नामक व्यक्ति पर धन लेने के बावजूद जमीन नहीं देने का आरोप लगाया गया था। उन्होंने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो परमेश राय और उसके बेटों आलोक, आदर्श और बेटी सोनम ने हंगामा किया।

साथ ही धमकी दी कि वे न तो शिकायतकर्ता महिला को जमीन देंगे और ना ही उसका धन लौटाएंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो उन लोगों ने लाठी-डंडे और धारदार हथियार से पुलिस दल पर हमला कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस वारदात में दारोगा महेश कुमार सिंह और दो महिला एवं दो पुरुष कांस्टेबल घायल हो गए।

सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घायल दारोगा की शिकायत पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनमें से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी फरार अभियुक्तों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन